Monday, June 14th, 2021
Close X

श्वेता तिवारी के केप टाउन जाने के बाद अभ‍िनव कोहली ने शुरू किया पार‍िवार‍िक ड्रामा

 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के लिए केप टाउन पहुंच गई हैं. लेक‍िन केप टाउन जाने के बाद उनके घर में अभ‍िनव कोहली ने पार‍िवार‍िक ड्रामा शुरू कर दिया. उन्होंने कई सारे वीड‍ियोज जारी कर श्वेता पर बेटे रेयांश को होटल में छोड़कर चले जाने का आरोप लगाया. अब श्वेता तिवारी ने अभ‍िनव के सभी आरोपों को झुठलाते हुए करारा जवाब दिया है.

श्वेता तिवारी ने कहा- 'मैंने अभ‍िनव कोहली को फोन पर बताया था कि मैं केप टाउन जा रही हूं और रेयांश मेरे पर‍िवार के साथ सुरक्ष‍ित है. मेरी मां, मेरे र‍िश्तेदार और पलक उसकी देखभाल करने के लिए हैं. प्लस, मैं हमेशा रेयांश के साथ वीड‍ियो कॉल पर रहूंगी शूट के दौरान. मैंने अभ‍िनव को सबकुछ बताया था और जब उसके वीड‍ियोज देखे तो मैं हैरान रह गई'.

एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं इसके पीछे का एजेंडा नहीं समझ पा रही हूं. हाई कोर्ट के आदेशानुसार वो हर रोज शाम को रेयांश से एक घंटा फोन पर बात करता है. सच कहूं तो हाई कोर्ट के आदेश के तहत उसे बस आधे घंटे बात करने की इजाजत है पर वो लंबे समय तक बात करता है और हम कभी उसे रोकते नहीं हैं. फिर भी वो दावा कर रहा है कि उसे नहीं पता कि उसका बेटा कहां है और कैसा है'.


श्वेता ने केप टाउन जाने के बारे में कहा कि वो रेयांश, उसकी नैनी और अपनी मां को साउथ अफ्रीका साथ लेकर आना चाहती थीं, पर अभ‍िनव इस बात के लिए तैयार नहीं था. एक्ट्रेस ने कहा कि वो बेटे रेयांश की सुरक्षा के लिए हर जरूरी इंतजाम कर के आई हैं और अभ‍िनव वो इंसान हैं जो अपने बच्चों के लिए एक रुपये की भी मदद नहीं कर रहे हैं.


मालूम हो अभ‍िनव कोहली ने वीड‍ियो में कहा कि श्वेता ने उनकी बात नहीं सुनी और वह शो के लिए कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बीच केपटाउन रवाना हो गईं. उन्होंने अपने बच्चों को होटल में छोड़ दिया है. अभिनव का मानना है कि श्वेता बेटे रेयांश को अपने साथ लेकर नहीं गई हैं, जिसके बाद उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की. लेक‍िन जब वह पुलिस स्टेशन ऐसा करने पहुंचे तो वहां से उन्हें चाइल्ड वेलफेयर कमिटी जाने के लिए कहा गया.

Source : Agency

आपकी राय

9 + 2 =

पाठको की राय