Monday, August 2nd, 2021
Close X

Realme 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स की जल्द होगी एंट्री 

 नई दिल्ली 
रियलमी बहुत जल्द अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च कर सकती है। रियलमी की इस नई सीरीज का नाम Realme 9 Series होगा। यह मौजूदा रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो स्मार्टफोन्स की सक्सेसर होगी। इसी बीच PassionateGeekz नाम के एक टेक ब्लॉग ने कंपनी की इस अपकमिंग सीरीज के वनीला यानी बेस वेरियंट के रेंडर्स को लीक कर दिया है। लीक रेंडर्स के अनुसार रियलमी 9 में फ्लैट एज के साथ पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, रियर क्वॉड कैमरा सेटअप और हेडफोन जैक जैसे फीचर दिए गए हैं।

मिल सकता है 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले 
फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz से 120Hz के बीच का हो सकता है। पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन वाले इस फोन में कंपनी स्लिम बेजल्स दे सकती है।
 
64MP का प्राइमरी और 32MP का सेल्फी कैमरा
रियलमी 9 में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अलावा एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर सकती है। यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करेगा।
 
6जीबी रैम और मीडियाटेक प्रोसेसर
रियलमी 9 सीरीज के इस वनीला वेरियंट में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। प्रोसेसर की जहां तक बात है, तो यह फोन मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट के साथ आ सकता है। अफवाहों की मानें तो कंपनी इस फोन में 5000mAh बैटरी ऑफर कर सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है। 

Source : Agency

आपकी राय

8 + 14 =

पाठको की राय