Monday, August 2nd, 2021
Close X

अब दर्शक स्टाइलिश, आत्मविश्वास से भरी प्रज्ञा को देखेंगे:श्रीति झा

 

साल 2014 से एक्ट्रेस श्रीति झा सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा की भूमिका निभा रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह आखिर शो में आने वाले टाइम लीप को लेकर कितना आरामदायक महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि मैंने बहुत सिंपल चीजें एक्स्प्लोर की हैं. पिछले सात सालों से मैं प्रज्ञा का केयरिंग पार्ट दिखा रही थी. अब इसी किरदार में दर्शक स्टाइलिश, आत्मविश्वास से भरी प्रज्ञा को देखेंगे और मेरे लिए बतौर आर्टिस्ट काफी एक्साइटिंग बात है.

श्रीति झा ने कहा कि दर्शक मेरे किरदार को देखेंगे कि किस तरह एक लड़की अपने प्रोफेशनल स्पेस में, दूसरे देश में मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती है. मैं किरदार को उम्मीद की नजरों से देखती हूं. देखना दिलचस्प होता कि बाहरी दुनिया के लिए एक लड़की इतनी आत्मविश्वास से भरी होती है और अंदर से वह उतनी ही खोखली होती है. कई बार उसकी आंखों में आपको दर्द का भी एहसास होगा.

यह शो इतने सालों से चल रहा है, ऐसे में क्या आपने कभी शो को क्विट करने का नहीं सोचा? इस पर श्रीति झा कहती हैं कि नहीं, टीम काफी शानदार रही है तो उनके साथ काम करने में परिवार जैसी फीलिंग आती थी.'हर दिन मुझे उनसे मिलकर अच्छा लगता था. कई लोग गए और कई नए आए और शूटिंग हमेशा से ही मजेदार रही. मैं रोज वापस जाकर काम करने का इंतजार करती थी. एक दिन यह सीरियल खत्म हो जाएगा, लेकिन मैं अपनी आखिरी सांस तक इसे सब कुछ देना चाहती हूं.'

Source : Agency

आपकी राय

12 + 5 =

पाठको की राय