Tuesday, September 21st, 2021
Close X

कोरोना के बीच फैंस के लिए गुड न्‍यूज, भारत में 5 Aug को रिलीज होगी 'Fast & Furious 9'

जो लोग एंटरटेनमेंट के लिए लंबे वक्‍त से सिनेमाघरों में वापसी का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए अच्‍छी खबर है। यूनिवर्सल पिक्‍चर्स ने अपनी सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर फैंचाइज 'फास्‍ट ऐंड फ्यूरियस 9' (Fast and Furious 9) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

यह पहली बड़े बजट की ऐक्‍शन फिल्‍म होगी जो इस साल भारत में 5 अगस्‍त को रिलीज होगी। फिल्‍म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्‍नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। 'फास्‍ट ऐंड फ्यूरियस' की कहानी गैर-कानूनी स्‍ट्रीट रेसिंग पर बेस्‍ड है जहां एक टीम के लोग चोरी और जासूसी करते हैं।

'फास्‍ट ऐंड फ्यूरियस' ने की है खूब कमाई
बता दें, 'फास्‍ट ऐंड फ्यूरियस' भारत में हॉलिवुड की सबसे सफल फ्रैंचाइज में से एक है। जब से इसका पहला पार्ट 2001 में रिलीज हुआ, तब से इसने दुनियाभर में 5 बिलियन डॉलर से ऊपर की कमाई की है।

और बड़ा होने जा रहा है ऐक्‍शन
इस बार ऐक्‍शन और ड्रामा और भी बड़ा होने जा रहा है। कार चेज पहले से ज्‍यादा रोमांचित करेगी। यह 9वां इंस्‍टॉलमेंट यूएस, कनाडा, चाइना, रशिया, कोरिया, हॉन्‍ग कॉन्‍ग और मिडिल ईस्‍ट में पहले ही रिलीज हो चुका है।

सिनेमाघर खुलेंगे या फिल्‍म होगी पोस्‍टपोन?
कोविड-19 महामारी की वजह से 'फास्‍ट ऐंड फ्यूरियस' की रिलीज में करीब सालभर की देरी हुई है। फिलहाल, भारत में थिअटर्स बंद हैं और कोरोना की तीसरी लहर के भी संकेत मिलने लगे हैं। इस बीच फिल्‍म रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। अब देखना होगा कि आने वाले समय में सिनेमाघर खुलेंगे या फिर से फिल्‍म की रिलीज पोस्‍टपोन होगी।

Source : Agency

आपकी राय

12 + 8 =

पाठको की राय