Tuesday, September 21st, 2021
Close X

अविनाश सचदेव का मंगेतर पलक पुरसवानी से ब्रेकअप? ऐक्‍टर ने रिश्‍तों पर तोड़ी चुप्‍पी

टेलीविजन ऐक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) और उनकी गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी (Palak Purswani) की ब्रेकअप की खबर कुछ दिनों से आ रही है। अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। अब दोनों ऐक्टर्स ने ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस पूरे मामले पर 'स्पॉटबॉय' से अविनाश सचदेव ने खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मंगेतर और ऐक्ट्रेस पलक पुरसवानी के साथ अलग होने की बात पूरी तरह से अफवाह है। हम दोनों के बीच कुछ ट्रस्ट इश्यू आ गए है।

'हमारा रिश्ता खत्म नहीं हुआ है'
अविनाश कहते हैं,'हमारा रिश्ता खत्म नहीं हुआ है। बस हमने एक दूसरे से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। लॉकडाउन के कारण हमें एक- दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिल रहा था। वह अपने परिवार के साथ रहती हैं। हमारे बीच कुछ गलतफहमियां हुई है और कुछ ट्रस्ट इश्यू हैं। लेकिन आज भी हम दोनों बिजनेस रिलेटेड बात करते हैं, क्योंकि हम दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं। अभी हमने अपने रिश्ते को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। आने वाले समय ही बताएगा कि यह रिश्ता किस ओर जाता है।'

इसी साल जनवरी में की थी सगाई
अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी ने इसी साल जनवरी में सगाई की थी। दोनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में बतौर वाइल्ड कार्ड एंड्री भाग भी ले चुके हैं। पलक पुरसवानी ने इस पूरे मामले पर 'ईटाइम्स' से खास बातचीत की है। जिसमें उन्होंने ब्रेकअफ की अफवाहों पर खुलकर बात की है। पलक ने अपने इंटरव्यू में कहा, मैं और अविनाश काफी मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं। जिसकी वजह से हमने एक दूसरे से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है।' पलक आगे कहती हैं,'हमारे बीच कुछ गलतफहमियां हो गई है, लेकिन हम चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हम दोनों अपनी लाइफ में खासा व्यस्त हैं जिसकी वजह से हमें साथ में बैठने, बात करने का वक्त नहीं मिल पाता है।'

'जल्दी में फैसला नहीं ले सकते'
पलक कहती हैं कि हम दोनों के रिश्ते में फैमिली की इन्वॉल्वमेंट है। इसलिए हम तुरंत में कोई फैसला नहीं ले सकते हैं। हम दोनों का एक रेस्तरां भी है, जिसे हमने अपने रोका के बाद साथ में खोला था। इसलिए हम तुरंत में किसी अंजाम तक नहीं पहुंच सकते हैं। मैं इतना कहूंगी कि यह बुरा वक्त है गुजर जाएगा।

अविनाश की पहली शादी शालमली देसाई से हुई थी
अविनाश सचदेव ने पलक से पहले 'इस प्यार को क्या नाम दूं' ऐक्ट्रेस शालमली देसाई से शादी की थी। दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और फिर साल 2018 में अविनाश ने शालमाली को तलाक दे दिया। तलाक के बाद अविनाश ने पलक पुरसवानी को डेट करना शुरू किया और इस साल की शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए रोका सेरेमनी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। पलक पुरसवानी ने 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और ''बड़े भैया की दुल्हनिया' जैसे टीवी शोज में काम किया है।
 

Source : Agency

आपकी राय

13 + 13 =

पाठको की राय