Tuesday, September 21st, 2021
Close X

कमाने के बाद भी पैसे नहीं बचा पाती थीं आलिया कश्यप

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. आलिया अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जहां पर वे अपनी लाइफ से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं.

आलिया कश्यप फैंस संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी ओपन रहती हैं. वे किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती नजर आती हैं. साथ ही वे अपने बुरे वक्त और अपनी कमजोरियों के बारे में भी फैंस संग खुल कर बात करती हैं. 

हाल ही में बताया कि फाइनेंस मैनेज करने में वे कितनी ज्यादा खराब थीं. उन्होंने कहा कि- जो भी पैसे पहले मैं बनाती थी उसे सेव करने को लेकर काफी गैर जिम्मेदार थी. मगर अब मैंने अपनी जिम्मेदारियों को समझा है और अब मैं पैसे बचाने लगी हूं.

एक्ट्रेस ने कहा कि वे पैसे को कमाती थीं मगर बच कुछ नहीं पाता था. आलिया ने कहा कि अब उन्होंने अपना एक सेविंग अकाउंट खोल लिया है और अब वे अपनी अर्निंग्स का 30-40 पर्सेंट जरूर सेव करती हैं.

आलिया ने कुछ समय पहले ही अपनी पहली सैलरी से पापा को लंच कराया था और उन्होंने इसका पैसा भी खुद पे किया था. इस बात से अनुराग कश्यप बहुत खुश नजर आए थे.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि- मेरी बेटी मुझे लंच पर ले कर गई और मुझे अपने पैसे से खाना भी खिलाया. ये पहला था इसलिए इसे रिकॉर्ड में रखना भी जरूरी था.

बता दें कि आलिया कश्यप फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. वे एक्टिंग भी करती हैं. इनदिनों वे मुंबई में हैं और अपने फैमिली-प्रेंड्स संग टाइम स्पेंड कर रही हैं. कुछ समय पहले ही वे इम्तियाज अली की बेटी द्वारा बनाई गई एक शॉर्ट फिल्म में एक्टिंग करती नजर आई थीं. 

Source : Agency

आपकी राय

11 + 7 =

पाठको की राय