Friday, October 22nd, 2021
Close X

जेनिफर लोपेज के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन ने की हरकत, बेन ने मारा धक्का

लंदन
सिंगर जेनिफर लोपेज और एक्टर बेन एफ्लेक की जोड़ी 18 साल बाद एक साथ वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची। दोनों ही रेड कारपेट पर ग्लैमरस अंदाज में दिखे। इवेंट के खत्म होने के बाद दोनों वापस लौटने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे तो बेन की एक फैन के साथ झड़प हो गई। दरअसल, वह फैन जेनिफर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था और उनके पास आ रहा था। बैन को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उस व्यक्ति को जेनिफर से दूर कर दिया।

नीले रंग की शर्ट पहने शख्स जेनिफर के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके करीब जाने की कोशिश कर रहा था। जेनिफर उस शख्स को अपने ज्यादा करीब आता देख घबरा जाती हैं। बेन को ये बात बिलकुल भी रास नहीं आती और वह गुस्सा होकर उस शख्स को धक्का दे देते हैं। उस शख्स को दूर करने के बाद बेन जेनिफर का हाथ आपने हाथ में लेकर एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं।

दरअसल, जेनिफर और बेन के रिश्ते की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती थीं। यहां तक की दोनों के लिपलॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी हैं। बता दें कि बैन का 2017 में एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर से तलाक हो चुका है, दोनों के तीन बच्चे हैं। जेनिफर लोपेज ने मार्क एंटनी से शादी की थी, दोनों के दो बच्चे हैं। लेकिन उनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल सका।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 11 =

पाठको की राय