Friday, October 22nd, 2021
Close X

सैम असगरी संग ब्रिटनी स्पीयर्स ने की सगाई

न्यूयोर्क                             

अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम असगरी संग सगाई कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसके बारे में जानकारी दी. वीडियो में वो अपनी एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनके मंगेतर सैम असगरी ने भी सोशल मीडिया पर सगाई की अनाउंसमेंट की है. वीडियो में वो किस करते हुए भी दिखे.

ऐसे शुरू हुई  ब्रिटनी और सैम की लव स्टोरी
ब्रिटनी की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया. सभी उन्हें विश कर रहे हैं. ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की लव लाइफ की बात करें तो 2016 में म्यूजिक वीडियो Slumber Party के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी. इसी के बाद उनके बीच प्यार हुआ. बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स 39 साल की हैं और सैम असगरी 27 साल के हैं.

इससे पहले ब्रिटनी की Jason Alexander संग शादी हुई थी. 2004 में उन्होंने शादी की थी. लेकिन कुछ ही समय में ये शादी टूट गई. इसी साल उन्होंने डांसर Kevin Federline संग शादी की. ये शादी 2007 टूट गई थी.      
     

इस वजह से भी खबरों में ब्रिटनी
ब्रिटनी पिछले कुछ समय से अपने पिता के साथ कोर्टशिप को लेकर चल रहे विवाद के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. ब्रिटनी के पिता 2008 से ही सिंगर की पर्सनल लाइफ से लेकर उनके पैसों पर कानूनी अध‍िकार रखते हैं. ब्रिटनी को नशाली दवाओं के सेवन, मारपीट करने की वजह से उनके पिता को 2008 में ब्रिटनी के कंजरवेटर के रूप में नियुक्त किया गया था. उसके बाद से ही ब्रिटनी और उनके पिता के बीच विवादों का सिलसिला शुरू हो गया था.

Source : Agency

आपकी राय

6 + 10 =

पाठको की राय