Friday, October 22nd, 2021
Close X

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE

Samsung Galaxy S21 FE को लेकर अब तक कई लीक्स और जानकारी सामने आ चुकी हैं, लेकिन इस बार इस स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज लाइव हो गया है, जिससे उम्मीद की जा सकती है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होगा। हालांकि लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

हालांकि सपोर्ट पेज पर स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन या कैमरे आदि की कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसके मॉडल नंबर की जानकारी जरूर मिलती है, जो SM-G990B/DS हैं।

हाल ही में यह स्मार्टफोन गीकबेंच पर लिस्टेड नजर आया था, जिससे पता चलता था कि यह स्मार्टफोन एक्सीनोस 2200 चिपसेट के साथ दस्तक दे सकता है। इसके साथ ही स्नैपड्रैगन 888 के साथ भी स्पॉट किया गया था।

Samsung Galaxy S21 FE की संभावित कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो एक एमोलेड पैनल है। इसका रिफ्रेश रेट 120 Hz हो सकता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और एक्सीनोस 2100 का ऑप्शन दिया जा सकता है, जो अलग-अलग देशों में अलग-अलग वेरियंट में लॉन्च होगा। यह फोन 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 4500 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 45W के फास्ट चार्जर के साथ दस्तक दे सकता है। साथ ही इसमें 5G सपोर्ट और डुअल बैंड वाईफाई दिया गया है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरे की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इस फोन में 10 मेगापिक्सल का एक सेंसर हो सकता है, जो सामने की तरफ दिए गए पंच होल में नजर आएगा।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 12 =

पाठको की राय