Friday, October 22nd, 2021
Close X

कुमारस्वामी का दावा- सिद्धारमैया और येदियुरप्पा में हुई सीक्रेट बैठक, दोनों नेताओं ने दिया ये जवाब

बेंगलुरू
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया है कि राज्य के दो पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के सिद्धारमैया और भाजपा के बीएस येदियुरप्पा ने बीच सीक्रेट मुलाकात हुई है। जिसके बाद येदियुरप्पा के नजदीकी पर छापे पड़े। हालांकि कुमारस्वामी के दावे को येदियुरप्पा और सिद्धारमैया ने खारिज कर दिया है। 
कुमारस्वामी ने दावा किया था कि बीएस येदियुरप्पा का निजी सहायक बताए जाने वाले जल संसाधन विभाग से संबंधित ठेकेदारों पर आयकर विभाग के हाल के छापे येदियुरप्पा को काबू करने की भारतीय जनता पार्टी की कोशिश है। येदियुरप्पा ने रात में कांग्रेस नेता सिद्धारमैया से मुलाकात की थी। जिसके बाद ये छापे मारे गए। उन्होंने कहा कि राजनीति को जानने वाले समझते हैं कि आयकर छापों का उद्देश्य येदियुरप्पा को नियंत्रित करने के लिए थे क्योंकि उन्होंने सिद्धारमैया के साथ देर रात बैठक की थी, जिसको और केंद्र सरकार और भाजपा को खबर लग गई।

क्या बोले सिद्धारमैया और येदियुरप्पा

कुमारस्वामी के दावे पर कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने कहा कि अगर यह साबित हो जाता है कि ऐसी मुलाकात हुई है तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे। मैं येदियुरप्पा से उनके जन्मदिन पर मिलने गया था। मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री या विपक्ष के नेता के रूप में नहीं मिला था। मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से आज तक नहीं मिला हूं। हम दोनों एक ही अस्पताल में थे जब हम कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, तब भी हम नहीं मिले थे।

येदियुरप्पा ने सिद्धरमैया के साथ मुलाकात की बात को खारिज करते हुए कहा कि ट्वीट किया, 27 फरवरी 2020 को अपने जन्मदिन के अलावा, मैं व्यक्तिगत रूप से विपक्ष के नेता सिद्धरमैया से नहीं मिला हूं। मुझे ऐसी मुलाकात करने की कोई जरूरत नहीं है। हम उस पार्टी में हैं जो भाजपा को राज्य में सत्ता में वापस लाने के लिए काम कर रही है।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 9 =

पाठको की राय