Thursday, December 2nd, 2021
Close X

4 राशि वालों की बदल जाएगी किस्‍मत

हर महीने कोई न कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है लेकिन कुछ राशि परिवर्तन बहुत अहम होते हैं. नवंबर महीने में भी कुछ अहम ग्रह राशि बदलकर दूसरी राशि में प्रवेश कर रहे हैं, जो कि सभी राशियों पर बड़ा असर डालेगा. नवंबर 2021 में बुध, गुरु और सूर्य राशि बदल रहे हैं. ये तीनों ग्रह बुद्धिमत्‍ता, भाग्‍य, पराक्रम, सफलता के कारक हैं. यह परिवर्तन 4 राशियों के जातकों के लिए बहुत शुभ है.

इन राशि वालों का चमक जाएगा करियर

कर्क : कर्क राशि के जातकों को नवंबर में जॉब में प्रमोशन मिल सकता है. बेरोजगारों को नई नौकरी मिलेगी. यात्रा पर जा सकते हैं. धन लाभ और निवेश के लिए अच्‍छा समय रहेगा.

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह काफी राहत भरा समय रहेगा. जो परेशानियां थीं वे अब खत्‍म हो जाएंगी. वर्कप्‍लेस पर समय अच्‍छा रहेगा, सम्‍मान मिलेगा. पूरे महीने आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी.

धनु : धनु राशि के लोगों को कामों में सफलता मिलेगी. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. करियर के लिए यह महीना शानदार है. सेहत, पारिवारिक जीवन अच्‍छा रहेगा. धन लाभ होगा.

मीन : मीन राशि के जातकों को किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिलेगी. पैसे मिलेंगे. मनपसंद नौकरी मिलेगी. किस्‍मत साथ देगी. जीवन में खुशियां मिलेंगी.

Source : Agency

आपकी राय

5 + 13 =

पाठको की राय