Tuesday, January 25th, 2022

बिग बॉस 15: घरवालों से निराश हुए सलमान खान, लगाई फटकार

बिग बॉस 15 पहले 2 हफ्ते पीक पर था. फिर तीसरे हफ्ते के बाद से शो इस कदर बोरिंग हुआ कि अभी तक ये सिलसिला जारी है. मेकर्स की लाख कोशिशों के बावजूद सीजन 15 में एंटरटेनमेंट का ग्राफ उठ नहीं पा रहा है. इसलिए थक हारने के बाद मेकर्स को पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स को शो में लाना पड़ा है.

रश्मि देसाई, देवोलीना, राखी सावंत और रितेश ने बीबी हाउस में एंट्री ली है. इनके आने से घर का मौहाल बदला है. पहले के कंटेस्टेंट्स को कई बार चेतावनी दी गई, तब भी किसी ने अपने गेम में सुधार नहीं किया. कंटेस्टेंट्स के इस रवैये से होस्ट सलमान खान भी नाराज हैं. इस वीकेंड का वार में सलमान की नाराजगी खुलकर सामने आई. सलमान ने करण कुंद्रा, तेजस्वी समेत सभी को खरी खोटी सुनाई.


प्रोमो वीडियो में सलमान खान अपनी शिकायत घरवालों के सामने रखते हुए कहते हैं- आप लोगों को जगाने के लिए हमें पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स को लाना पड़ा. यहां पर मुझे एक विनर नहीं दिखाई देता है. सभी एक लेवल पर हैं और वो लेवल बहुत नीचे है. ये जो सीजन है सभी इसमें झूठे, गलत दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान की ये बात सुनकर तेजस्वी अपना रिएक्शन देने से नहीं चूंकी. लेकिन सलमान को तेजस्वी का बोलना पसंद नहीं आया. तेजस्वी कहती हैं कि यहां पर कोई इतना बड़ा एक्टर नहीं है कि झूठी एक्टिंग करने की हिम्मत रखे. सलमान तेजस्वी को रोकते हैं. सलमान सभी को आगाह करते हुए कहते हैं कि तुम लोग कहीं भी स्टैंड करने का चांस नहीं रखते.

Source : Agency

आपकी राय

2 + 6 =

पाठको की राय