Tuesday, January 25th, 2022

हाजीपुर: लालगंज थानाध्यक्ष के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई का छापा

हाजीपुर
इस वक्त की एक अहम खबर वैशाली जिले से आ रही है जहां एक थानेदार आर्थिक अपराध इकाई के निशाने पर आ गये हैं। ईओयू की टीम थानेदार के तीन ठिकानों पर छापामारी कर रही है। ये थानेदार हैं चंद्रभूषण शुक्ला जो फिलहाल वैशाली के लालगंज थाने में तैनात हैं।  आर्थिक अपराध इकाई उनके सरकारी आवास पर छापेमारी कर रही है। चंद्रभूषण शुक्ला पर अवैध शराब के कारोबार में संलिप्तता के आरोप है। बताया जा रहा है कि माफिया से सांठगांठ करके चंद्रभूषण शराब का कारोबार करते हैं और इस धंधे से काफी कमाई की है।  

थानाध्यक्ष पर आय से अधिक संपत्ति का मामला चल रहा है। लालगंज थानेदार के खिलाफ 30 नवंबर को भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।इसके बाद कोर्ट से सर्च वारंट लेने के बाद 3 ठिकानों पर बुधवार सुबह से ही छापेमारी चल रही है। लालगंज थाना परिसर स्थित आवास और कार्यालय, छपरा शहर में  स्थित आवास और सिवान के रघुनाथपुर स्थित पैतृक मकान पर रेड किया गया है। आर्थिक अपराध इकाई की टीम इन तीनो ठिकानों की तलाशी ले रही है।

जानकारी मिल रही है कि आरोपी थानाध्यक्ष चंद्रभूषण शुक्ला लालगंज में ही हैं और फिलहाल ईओयू की कस्टडी में हैं। बंद कमरे में थानाध्यक्ष से पूछ ताछ की जा रही है। इस कार्रवाई में एसटीएफ की टीम ईओयू का सहयोग कर रही है। सुरक्षा के लिए जिला बल को भी लगाया गया है। तीनो ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। ईओयु के अधिकारी फिलहाल कुछ बताने को तैयार नही हैं।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 4 =

पाठको की राय