लोकल ब्वॉय ईशान किशन से फील्डिंग के दौरान रांची के फैंस ने की थी ये डिमांड, जो नहीं हो सकी पूरी

नई दिल्ली

बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन रविवार की शाम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में शानदार अंदाज में नजर आए। उन्होंने रांची में भारत को करो या मरो के मैच में सात विकेट की आसान जीत दिलाने के लिए 84 गेंदों में 93 रनों की पारी खेली थी। घरेलू क्रिकेट में झारखंड का प्रतिनिधित्व करने वाले लोकल ब्वॉय ईशान किशन ने अपने घरेलू प्रशंसकों को चार चौके और सात छक्के लगाकर खुश किया। हालांकि, फैंस की एक डिमांड वे पूरी नहीं कर सके।

दरअसल, 24 वर्षीय ईशान किशन इस बात से खुश हैं कि उनकी 93 रन की पारी भारत की जीत में काम आई, लेकिन वे थोड़े बहुत इस बात से नाखुश हैं कि लोकल फैंस को वे शतक का तोहफा नहीं दे सके। ईशान ने मैच के बाद खुलासा किया कि जब भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी तो प्रशंसक उनसे शतक लगाने की डिमांड कर रहे थे। उन्होंने लगभग ऐसा कर दिया था, लेकिन 93 रन के निजी स्कोर पर वे आउट हो गए। उस दौरान वे बड़े नाखुश भी नजर आए।

उन्होंने कहा, "यह मेरा घरेलू मैदान है, बहुत सारे लोग मुझे और मुकाबला देख रहे थे। जब मैं फील्डिंग कर रहा था तो वे मुझसे आज शतक बनाने के लिए कह रहे थे। दुर्भाग्य से मैं चूक गया, लेकिन कोई परेशानी वाली बात नहीं है, मैं बस खुश हूं कि मेरी टीम ने आज मुकाबला जीता और शायद अगले मैच में, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और अपनी टीम को फिर से जीत दिलाऊंगा।" तीसरे विकेट के लिए श्रेयस अय्यर और ईशान किशन के बीच 161 रनों की साझेदारी हुई थी।
 
ईशान किशन ने आगे कहा, "यहां कभी-कभी मुश्किल होता है, क्योंकि मैंने रांची में इतने मैच खेले हैं, नए बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान नहीं है, इसलिए हम गेंद की मेरिट के अनुसार खेलना चाहते थे और कोई खराब शॉट नहीं खेलना चाहते थे। यह सामने वाली टीम पर दबाव बनाने की बात है और इसमें सकारात्मक मानसिकता ने काफी मदद की।" भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज डिसाइडर मैच 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा।

 

Related Articles

Back to top button