विराट और बेयरस्टो के बीच हुई तीखी बहस

  बर्मिंघम

 

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेला जा रहा टेस्ट मैच काफी रोमांचक मोड़ पर है. मैच के तीसरे दिन पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लिश प्लेयर जॉनी बेयरस्टो के बीच जमकर टक्कर देखने को मिली. दोनों के बीच जमकर बहस हुई, जिसे अंपायर्स ने शांत कराई.

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लिश प्लेयर बेयरस्टो ने इस झगड़े का खुलासा किया और हंसते हुए कहा कि कोहली को डिनर के लिए बुलाने से मना कर दिया था, इसलिए वह नाराज हुआ.

कोहली बोले- मुंह बंद करो और बैटिंग करो

दरअसल, तीसरे दिन का खेल जब शुरू होने के कुछ देर बाद जब मोहम्मद शमी के ओवर में बेयरस्टो से एक बॉल बीट हुई थी, जिसके बाद स्लिप में खड़े विराट कोहली ने कुछ कहा. इसपर बेयरस्टो ने पलटवार किया तो कोहली उनकी ओर बढ़ आए. इसके बाद कोहली और बेयरस्टो के बीच तीखी बहस हुई, जिसकी कुछ आवाज़ माइक पर भी आई. विराट कोहली कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो.

कोहली और बेयरस्टो के बीच तीखी बहस को शांत कराने के लिए अंपायर्स को भी बीच में आना पड़ा. दोनों अंपायर्स ने कोहली-बेयरस्टो से शांति बनाए रखने को कहा. जिसके बाद माहौल कुछ शांत हुआ, जब मोहम्मद शमी का ओवर खत्म हुआ तब ब्रेक के बीच विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो में बात हुई. दोनों हंसते हुए नज़र आए.

'इसको लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं'

इस मामले में बात करते हुए बेयरस्टो ने मजाकिया लहजे में कहा, 'उसे डिनर के लिए बुलाने से मना कर दिया था.' बेयरस्टो ने कहा, 'जैसा कि मैंने कहा है कि सचमें हमारे बीच कुछ नहीं हुआ. हम दोनों करीब 10 साल से एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि हम साथ में डिनर करते दिखाई देंगे. इसको लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है.'

Related Articles

Back to top button