अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म ‘राम सेतु’ का ट्रेलर

अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 'राम सेतु' के अस्तित्व को लेकर छिड़ी बहस पर आधारित है।  इसमें अक्षय कुमार एक ऐसे आर्कियोलोजिस्ट का रोल निभा रहे हैं, जिन्हें राम सेतु के इतिहास को खंगालकर इसकी सच्चाई का पता लगाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। लेकिन कई लोग उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश करते हैं। अक्षय कुमार 'राम सेतु' की सच्चाई तक पहुंच पाते हैं या नहीं? यह तो फिल्म देखने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।  लेकिन ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। खासकर फिल्म का डायलॉग, "दुनिया में श्रीराम के लाखों मंदिर हैं, पर सेतु सिर्फ एक।" इसके साथ ही समंदर से अक्षय कुमार का राम सेतु का पत्थर लिए बाहर आने वाला सीन लोगों के रौंगटे खड़ा कर रहा है।

अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "आपने राम सेतु की पहली झलक को पसंद किया था।  उम्मीद है कि आप इसके ट्रेलर को और भी पसंद करेंगे। और इस दिवाली आइए अपने  पूरे परिवार के साथ राम सेतु की दुनिया का हिस्सा बनने।"

ट्रेलर देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, "आखिरी सीन, जहां अक्षय पत्थर लिए हुए हैं, रौंगटे खड़े कर रहा है। राम सेतु देखने के लिए उत्सुक हूं।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "रौंगटे खड़े हो गए। अक्षय कुमार के लिए अभी 2022 ख़त्म नहीं हुआ है।" एक यूजर का कमेंट है, "इतिहास खुलेगा और आज के युग को पता चलेगा राम सेतु का इतिहास। जय श्री राम।" एक यूजर ने लिखा है, "कोई आपत्तिजनक सीन नहीं, कोई सेक्सुअल सीन नहीं, कोई रोमांटिक सीन नहीं, ट्रेलर मास्टरक्लास है।" एक यूजर ने लिखा है, "जब ट्रेलर देख रहा था तो मेरे हाथ कके रौंगटे खड़े हो रहे थे।"

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के डायलॉग्स उन्होंने डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ मिलकर लिखे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरूचा, सत्यदेव कंचाराणा और नसर जैसे कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका सीधा क्लैश अजय देवगन, सिद्धार्त्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड' से होगा।

Related Articles

Back to top button