UK के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के बनने पर अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय मूल के ऋषि सुनक ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री चुने गए हैं। उनकी इस उपलब्धि पर भारत में जश्न का माहौल है और सभी लोग अपने-अपने तरीके से इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। बिग बी ने जो पोस्ट साझा की है, उसे देखने के बाद ब्रिटिश शासन की यादें ताजा हो रही हैं।

ऐसा क्या लिखा अमिताभ बच्चन ने?
अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "जय भारत…अब यूके के पास नया वायसराय है, क्योंकि उसका प्रधानमंत्री उसकी मातृभूमि से है।" अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वे ग्रे कलर की हुडी पहने आराम कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कान में इयरफोन लगाया है और आंखों पर चश्मा लगा हुआ है। उन्हें देखकर लग रहा है कि वे या तो कोई म्यूजिक सुन रहे हैं या फिर किसी विचार में खोए हुए हैं।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन
खैर, बिग बी की पोस्ट पर कमेंट कर लोग शानदार रिएक्शन दे रहे हैं। मसलन, वक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "अब हमें उन पर लगान लगाना चाहिए।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, ब्रिटिश इंडियन और एनआरआई के लिए बहुत बड़ा दिन।" एक यूजर का कमेंट है, "ऐसा लगता है कि समय बदल गया ही और टेबल बदल गए हैं।" एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा है, "वह ब्रिटेन में जन्मा और पला-बढ़ा। फिर भी इंडियन कह रहे हैं कि हमारा है, हमारा है। जय हो। व्हाट्सएप फॉरवर्ड।" एक यूजर का कमेंट है, "लंदन में मेयर मुस्लिम है। हिन्दू प्रधानमंत्री है और क्रिश्चियन राजा है। इसे देखकर 'अमर, अकबर, एंथोनी' वाली फीलिंग आ रही है।"

11 नवम्बर को रिलीज होगी बिग बी की नई फिल्म
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' में व्यस्त हैं। फिल्मों में उन्हें पिछली बार फैमिली ड्रामा 'गुडबाय' में देखा गया था, जिससे साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में वे रश्मिका के पिता बने थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' है, जिसे सूरज बड़जात्या ने निर्देशित किया है। 11 नवम्बर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी. डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता, सारिका और नफीसा अली की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

Related Articles

Back to top button