KBC के मंच पर अमिताभ बच्चन सुनते रह गए कंटेस्टेंट की बातें

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपने शो केबीसी को लेकर चर्चे में बने रहते हैं। अमिताभ अक्सर अपने शो में कई सारी बातों का खुलासा करते हैं। वो अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कई बातें भी बताते हैं। हाल ही में बिग बी ने एक ऐसा खुलासा किया है, जो शायद ही कभी आपने सुना होगा। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 22 साल के इतिहास में डॉ समित सेन पहले कंटेस्टेंट हैं, जो अंडमान और निकोबार द्वीप समूह से आए हैं। बिग बी ने 'केबीसी 14' कंटेस्टेंट से यह भी कहा कि वह खुद एक बार वहां गए थे।

जब अंडमान गए थे बिग बी
बिग बी ने कहा, 'केबीसी' 14 के 22 सालों में डॉ समित अंडमान और निकोबार द्वीप समूह से आने वाले पहले हॉट सीट प्रतियोगी हैं। 28 वर्षीय समित, जो राम मनोहर लोहिया मेडिकल कॉलेज नई दिल्ली से माइक्रोबायोलॉजी में मास्टर डिग्री कर रहे हैं, ने अमिताभ के साथ शेयर किया कि उनके होमटाउन पोर्ट ब्लेयर में टीवी पर सीमित चैनल उपलब्ध हैं, लोग 'केबीसी' देखना चाहते हैं और एक बार उन्होंने एक अफवाह सुनी कि बच्चन उस जगह पर आए थे। इस पर बिग बी ने सिर हिलाया और कहा, ‘हां, एक बार मैं वहां आया था।’

कंटेस्टेंट ने बताईं वो बातें
बाद में उन्होंने सेंटिनल द्वीप के बारे में बात की और साल 1943 के बारे में भी बताया जब स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस ने द्वीपों की घोषणा करते हुए भारत के लिए पहला झंडा फहराया, पहला भारतीय क्षेत्र ब्रिटिश शासन से मुक्त हुआ। इसके अलावा, वह शो में रहने और हॉट सीट संभालने के अपने अनुभव को शेयर करते हैं।

अमिताभ के साथ बातचीत यादगार
कंटेस्टेंट ने आगे कहा, ‘मैं अंडमान और निकोबार के द्वीपों से अपनी पहचान लेता हूं क्योंकि मैं वहां पैदा हुआ था और मुझे नेशनल टेलीविजन पर और 'केबीसी' जैसे शो में द्वीपों का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। यह खेलना एक सपना सच होने जैसा है, मैं आपके सामने बैठा हूं और आपसे मेरे होमटाउन के बारे में बात कर रहा हूं।’ उन्होंने आगे बताया कि वह अपने पूरे जीवन के लिए मेगास्टार के साथ अपनी बातचीत को याद रखने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button