बाबर आजम की बढ़ी मुश्किलें, पाकिस्तान की चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में हुआ इजाफा

नई दिल्ली
 
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। टीम के खिलाड़ी लगातार चोटिल हुए जा रहे हैं जिससे कप्तान बाबर आजम की परेशानी बढ़ रही है। एशिया कप 2022 से पहले टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के साथ मोहम्मद वसीम चोटिल हो गए थे, वहीं टूर्नामेंट खत्म होने के बाद खबर आ रही है कि फखर जमन और मोहम्मद रिजवान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। यह दोनों बल्लेबाज घुटने की चोट से परेशान है। हालांकि मोहम्मद वसीम ने रिकवर होकर पाकिस्तान टीम में वापसी कर ली है।
 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने फखर जमन को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आराम दिया है, वहीं वर्ल्ड कप स्क्वॉड में उन्हें बतौर रिजर्व खिलाड़ी चुना गया है। वहीं बात मोहम्मद रिजवान की करें तो उनको लेकर जो रिपोर्ट्स सामने आई है उसके अनुसार यह सलामी बल्लेबाज कराची में खेले जाने वाले पहले कुछ मुकाबलों में नहीं खेलेगा। उनकी जगह मोहम्मद हरीस को मौका दिया जा सकता है।

फखर जमन की चोट को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक प्रेस रिलीज जारी की है। इसके अनुसार फखर जमन रिहैब के लिए शुक्रवार को लंदन के लिए रवाना होंगे। दुबई में एसीसी टी20 एशिया कप फाइनल के दौरान फील्डिंग करते हुए फखर के दाहिने घुटने में चोट लगी थी। प्रोटोकॉल के अनुसार, पीसीबी ने विशेषज्ञों के साथ उनकी चिकित्सा नियुक्तियां निर्धारित की हैं जो उनके पुनर्वास के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल प्रदान करेंगे।
 
इस प्रेस रिलीज में शाहीन अफरीदी की चोट को लेकर भी अपडेट दिए गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि लंदन में जारी रिहैब में शाहीन काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले फिट हो जाएंगे। बता दें, शाहीन को इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैच की टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया है क्योंकि वह अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

 

Related Articles

Back to top button