बीसीसीआई भारतीय पुरुष और महिला टी20 टीम के लिए नई जर्सी की लॉन्च

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोर्ट्स ने रविवार को यहां भारतीय पुरुष और महिला टी20 टीम के लिए जर्सी लॉन्च की।

भारतीय क्रिकेट इतिहास में पहली बार जर्सी का अनावरण राष्ट्रीय टीम ने नहीं, बल्कि मुंबई की अंडर-19 महिला क्रिकेट खिलाड़ियों ने खेल के कुछ 'सुपरफैन' के साथ किया।

खेल के चैंपियन के लिए उपयुक्त दिखने के लिए जर्सी स्काई ब्लू रंग से बनाई गई है। 'वन ब्लू जर्सी' के नाम से मशहूर, यह 20 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के दौरान खिलाड़ी इसे पहने नजर आएंगे।

नई सभी टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में बिलियन चीयर्स की जगह नई जर्सी का इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि, खिलाड़ी वनडे में बिलियन चीयर्स जर्सी के साथ खेलना जारी रखेंगे।

किट प्रायोजक ने एक विज्ञप्ति में कहा, जर्सी विभिन्न लिंगों और आयु समूहों में फैले प्रशंसकों के लिए है और यह आप सभी के लिए है।"

बीसीसीआई के आधिकारिक प्रतीक चिन्ह के साथ डार्क ब्लू और स्काई ब्लू के सामवेश से जर्सी का निर्माण किया गया है, यह जर्सी उस वफादारी और योग्यता का प्रतीक है जो खेल की मांग है। यह किट प्रायोजक की आधिकारिक वेबसाइट और सभी प्रमुख ई-कॉमर्स और रिटेल आउटलेट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Related Articles

Back to top button