जूनियर एनटीआर के साथ साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने को तैयार है बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर

बॉलीवुड फिल्में लोगों का अब पहले जितना मनोरंजन नहीं कर पा रही हैं और साउथ की फिल्मों का बुखार लोगों पर अब कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है। आलिया भट्ट और रवीना टंडन जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब ऐसी ख़बर सामने आ रही है कि बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर भी बहुत जल्द साउथ फिल्मों में डेब्यू करेंगी।

मुंबई
दक्षिण भारतीय फिल्मों में पहले बॉलीवुड अभिनेत्रियां ज्यादा नज़र नहीं आती थी, लेकिन पिछले कुछ समय में यह काफी बदल गयी है। बॉलीवुड फिल्में लोगों का अब पहले जितना मनोरंजन नहीं कर पा रही हैं और साउथ की फिल्मों का बुखार लोगों पर अब कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है। आलिया भट्ट और रवीना टंडन जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब ऐसी ख़बर सामने आ रही है कि बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर भी बहुत जल्द साउथ फिल्मों में डेब्यू करेंगी। पिछले काफी समय से जान्हवी के साउथ फिल्मों में डेब्यू करने की खबरें मीडिया में सुर्खियों बटोर रही थी, लेकिन फिर जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने इस ख़बर को नकार दिया था। फ़िलहाल सूत्रों के अनुसार जाह्नवी कपूर बहुत जल्द जूनियर एनटीआर के साथ साउथ फिल्मों में डेब्यू करेंगी।

जाह्नवी कपूर की इस फिल्म का टाइटल ‘एनटीआर 30’ रखा गया है, लेकिन यह नाम अभी फाइनल नहीं है। इस नाम को बदला भी जा सकता है। इस फिल्म का निर्देशन कोरटाला शिवा करेंगे और इस महीने के आखिर तक इस प्रोजेक्ट को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया जायेगा और मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने भले ही जान्हवी के साउथ फिल्मों में डेब्यू करने की खबर को ग़लत ठहराया है। मगर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि मेकर्स ने हाल ही में जान्हवी को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया है। जान्हवी बहुत जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ फोटोशूट के लिए टीम से जुड़ेंगी। दावा तो यह भी किया जा रहा है कि मेकर्स कुछ ही दिनों के अंदर इस फोटोशूट को कराने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Back to top button