उज्जैन में दिनदहाड़े फायरिंग, CCTV फुटेज आया सामने, इलाज के दौरान मौत

Ujjain News Today: शहर में फ्रीगंज इलाके में दोपहर 12:45 पर एक युवक की गोली मार दी गई। युवक का नाम राजू राणावत है। घटना का सीसीटीवी फुटेज समाने आया है।

Ujjain firing video today : उज्जवल प्रदेश, उज्जैन. युवक फ्रीगंज क्षेत्र से गुजर रहा था। इसी दौरान बाइक से आए दो लोगों ने उस पर फायर कर दिए। गोली युवक के सीने में लगी। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। युवक की स्थिति अभी गंभीर है और वह आइसीयू में है। बदमाश ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसे सीने में एक गोली लगी थी।

गोलीकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें राजू सड़क किनारे खड़ा किसी से बात करते हुए दिखाई दे रहा है। तभी बाइक पर दो युवक आते हैं। उनमें से पीछे बैठा युवक राजू पर पिस्टल तानता है और राजू उसकी ओर रोकने के लिए दौड़ लगाते हैं। तभी युवक भी बाइक से उतर जाता है और गोली चला देता है। इसके बाद राजू सड़क पर नीचे गिर पड़ता है और गोली चलाने वाला फिर से उसकी ओर पिस्टल लेकर जाता है। इस पूरी घटना के दौरान आस-पास के लोग दूर भाग जाते हैं। घटना के बाद राजू के साथ वाला व्यक्ति किसी को फोन लगाते हुए दिखाई दे रहा है। साथ ही आस-पास लोगों की भीड़ भी जमा हो जाती है। फिर तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया जाता है।

बाइक पर आए और मार दी गोली

बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों में से एक राजू पर फायर करता है, लेकिन राजू वहां से भागने की कोशिश करता इससे पहले आरोपी गोली मार देता है। गोली लगते ही घायल अवस्था में वो खड़े होने की कोशिश करता है लेकिन राजू वहीं गिर जाता है। अचानक हुई इस घटना से अफरा-तफरी मच जाती है। राजू के घायल होने के बाद कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया। इस वीडियो में वो किसी बाबू भारद्वाज द्वारा गोली मारने की बात कह रहा है। फिलहाल घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सचिन शर्मा ने कहा की जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। घटना के पीछे विवाद का कारण क्या था ये जांच के बाद कुछ कहा जा सकेगा।

https://youtu.be/RU1LthyEPB4

विवाद की बात सामने आई

राजू के घायल होने के बाद घायल अवस्था का किसी ने वीडियो बनाया जिसमें में सड़क पर पड़ा हुआ आरोपियों के नाम बता रहा है। सूत्रों कि माने तो किसी आपराधिक केस के विवाद में गोली चली है हालांकि घटना में प्रॉपर्टी विवाद भी सामने आ रहा है। पुलिस का कहना है की फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है , उसके होश में आने के बाद ही विवाद का कारण सामने आ पाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button