Delhi Fire : दिल्ली के मुखर्जी नगर कोचिंग सेंटर में भीषण आग, जान जोखिम में डाल खिड़की से उतरे छात्र, 4 घायल

Delhi Fire : दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक कोचिंग सेंटर में आग लग गई है। संस्कृति कोचिंग सेंटर में आग की खबर है। आग लगने के कारण बच्चे खिड़की तोड़कर बाहर निकलते दिखे। दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं।

Delhi Fire : उज्जवल प्रदेश, नई दिल्ली. दिल्ली में मुखर्जी नगर के एक कोचिंग सेंटर में गुरुवार को आग लगने के बाद अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद तत्काल आग को बुझाने के लिए दमकल की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग के बाद कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग से स्टूडेंट रस्सियों के सहारे उतरते दिखे। राहत की बात ये है कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

आग पर काबू पा लिया गया है। दिल्ली फायर सर्विस के चीफ अतुल गर्ग ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। बिल्डिंग में फंसे सभी छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। दोपहर 12 बजकर 27 मिनट पर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर आग लगी थी। कुछ छात्र रस्सी के सहारे बिल्डिंग से नीचे उतरते दिखे। इस दौरान कोचिंग सेंटर के 4 छात्र जख्मी हुए हैं।

दिल्ली का मुखर्जी नगर कोचिंग सेंटर हब है। यहां सिविल सर्विसेज से लेकर तमाम प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले तमाम कोचिंग सेंटर मौजूद हैं जहां देश के कोने-कोने से स्टूडेंट आते हैं।

Also Read

Related Articles

Back to top button