अब इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धुत यात्रियों ने किया हंगामा, 2 गिरफ्तार

इंडिगो की दिल्ली-पटना फ्लाइट में बवाल का मामला सामने आया है. आरोप है कि दो यात्रियों ने नशे में धुत होकर फ्लाइट में जमकर हंगामा किया. दोनों आरोपियों को एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उन्हें अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

पटना
फ्लाइट्स में बवाल के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं. अब इंडिगो की फ्लाइट में एक विवाद सामने आया है, जिसमें यात्रियों पर शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप लगे हैं. इंडिगो की जिस फ्लाइट में यह घटना हुई है, वह दिल्ली से पटना आ रही थी. एयरपोर्ट पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

एयरपोर्ट पर तैनात एसएचओ रॉबर्ट पीटर ने नशे में धुत यात्रियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा. दोनों इंडिगों की फ्लाइट संख्या 6E-6383 में सवार थे. बता दें कि हाल ही में 5 जनवरी को गोवा-मुंबई फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया था. दो विदेशी नागरिकों ने क्रू मेंबर के साथ इस घटना को अंजाम दिया था. दोनों को गोवा में ही (उड़ान भरने से पहले) उतारकर सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया था. एयरलाइन ने मामले की सूचना डीजीसीए को दी थी.

26 नवंबर को भी हुई थी घटना

इससे पहले बीते साल 26 नवंबर 2022 को फ्लाइट में दुर्व्यवहार का मामला सामने आया था. न्यूयॉर्क से दिल्ली के लिए फ्लाइट AI 102 में महिला बिजनेस क्लास में सफर कर रही थीं. आरोप है कि लंच के बाद लाइट्स बंद थी, तभी आरोपी शंकर मिश्रा ने बुजुर्ग महिला की सीट के पास आकर उनके ऊपर पेशाब कर दी थी.

दोनों पक्ष के बीच व्हाट्सएप मैसेज के आधार पर आरोपी पक्ष के वकील का दावा किया था कि महिला के कपड़े और बैग की सफाई करवाकर 30 नवंबर को डिलीवर करवा दिया गया था. आरोपी पक्ष के मुताबिक, महिला ने शंकर को माफ कर दिया था और इस पर कोई शिकायत दर्ज न कराने का भरोसा दिया था. लेकिन बाद में इस मामले ने तूल पकड़ लिया था.

कंपनी ने नौकरी से निकाला

आरोपी पक्ष के मुताबिक इस मामले में कोई चश्मदीद नहीं है और सुनी सुनाई बात पर आरोप लगाया जा रहा है. उधर, जिस अमेरिकी कंपनी में आरोपी वाइस प्रेसिडेंट जैसे ऊंचे ओहदे पर काम कर रहा था, उस कंपनी ने भी उसे नौकरी से निकाल दिया है.

Show More
Back to top button
Join Our Whatsapp Group