फेमस एक्ट्रेस और कवि प्रिया मलिक ने मंगेतर करण बख्शी संग रचाई शादी

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' फेम एक्ट्रेस व कवि प्रिया मलिक  ने 9 अक्टूबर 2022 को मंगेतर करण बख्शी के साथ शादी रचाई। प्रिया की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी भूषण मलिक से हुई थी। हालांकि, 2018 में उनका तलाक हो गया था। अब एक बार फिर प्रिया की जिंदगी में प्यार की बहार आई है।

पहले ये जान लीजिए कि 'शीर कोरमा' और 'ये काली काली आंखें' जैसे शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस प्रिया ने 28 अक्टूबर 2019 को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बख्शी के साथ सगाई की थी। सगाई के एक साल बाद 30 अक्टूबर 2020 को प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण संग कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी सगाई की जानकारी दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "आप सभी को यह बताने का समय आ गया है कि इस तारीख को 2019 में मैंने अपना 1999 पाया। # सगाई #वर्षगांठ।"

अब हाल ही में, हमें प्रिया मलिक और करण बख्शी की शादी की कुछ तस्वीरें मिलीं। दोनों ने दिल्ली के ग्रेट कैलाश स्थित गुरुद्वारा में शादी रचाई है। अपनी शादी के लिए प्रिया ने गुलाबी रंग का हैवी लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने स्टेटमेंट ज्वेलरी को पेयर किया था। अपने मेकअप को एक्ट्रेस ने मिनिमल रखा था। ओवरऑल लुक की बात करें, तो उन्होंने अपने पसंदीदा डिजाइनर दिवानी के साथ एक विंटेज ब्राइडल लुक चुना था, जो काफी क्लासिक लग रहा था। दूसरी ओर, उनके दूल्हे करण ने अपनी लेडीलव को एक सफेद बंदगला सूट में मैच किया था। इसके साथ उन्होंने एक गुलाबी पगड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। यह कपल अपने वेडिंग आउटफिट में एकदम पिक्चर परफेक्ट लग रहा था।  

 

Related Articles

Back to top button