तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने कोहली से कहा- दुआ कर रहे हैं आप फॉर्म में आ जाएं

नई दिल्ली
भारत व पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को होने वाले मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चोटिल तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात कर रहे हैं। अफरीदी ने भारतीय खिलाड़ियों जैसे की रिषभ पंत, युजवेंद्रा चहल, केएल राहुल, विराट कोहली से मुलाकात की और इनके बीच कुछ बातचीत भी हुई, लेकिन उनकी कोहली के साथ जो बात हुई वो वाकई दिल जीतने वाला है।

दरअसल शाहीन अफरीदी अपनी इंजरी की वजह से एशिया कप 2022 से बाहर हैं, लेकिन वो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ यूएई आए हुए हैं। पीसीबी के मुताबिक टीम के कप्तान बाबर आजम ने आग्रह किया था कि शाहीन अफरीदी को टीम के साथ यूएई भेजा जाए और इसकी वजह से ही ऐसा किया गया था। अब शाहीन अफरीदी और विराट कोहली के बीच हुए मुलाकात का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि दोनों बातचीत कर रहे हैं। इस बातचीत के दौरान शाहीन अफीरीद ने विराट कोहली से कहा कि हम आपके लिए दुआ कर रहे हैं कि आप जल्दी फॉर्म में आ जाएं। इसके बाद विराट कोहली ने भी उनका धन्यवाद अदा किया और फिर दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया। शाहीन अफरीदी और टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच हुए इस मुलाकात का वीडियो पीसीबी के द्वारा शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने आइपीएल 2022 के बाद इंग्लैंड दौरे पर भी खराब प्रदर्शन किया था। इसके बाद कोहली के समर्थन में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी ट्वीट किया था। अब शाहीन अफरीदी द्वारा ये कहना कि आप फॉर्म में आ जाएं इससे जाहिर होता है कि पूरी दुनिया विराट कोहली के पुराने अंदाज को देखने के लिए बेताब है। वहीं कोहली का फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए भी काफी अच्छा होगा।

 

Related Articles

Back to top button