पूर्व ओपनर डब्ल्यूवी रमन बंगाल के बैटिंग सलाहकार बनाए गए, शुक्ला का हेड कोच बनना तय

 नई दिल्ली
 
पूर्व सलामी बल्लेबाज डब्ल्यू वी रमन आगामी सीजन में एक बार फिर बंगाल रणजी टीम का हिस्सा होंगे। रमन को बंगाल टीम का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है। उनके अलावा राज्य के पूर्व कप्तान लक्ष्मी रतन शुक्ला नए कोच होंगे। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के एक सीनियर अधिकारी ने सोमवार को समाचार पीटीआई को बताया कि शुक्ला को कल बंगाल टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया जाएगा। वह हमारे अंडर-25 कोच रहे हैं और ज्यादातर खिलाड़ी शुक्ला के साथ अच्छे संबंध रखते हैं, जो जीवन भर फाइटर रहे हैं। बंगाल के मध्य प्रदेश से रणजी सेमीफाइनल में हारने के बाद अरुण लाल ने अपना इस्तीफा दे दिया था।

अधिकारी ने कहा, रमन ने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है। वह विभिन्न शिविरों का हिस्सा होंगे, लेकिन टूर्नामेंट के दौरान उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि इसपर दोनों पार्टियां सहमत थीं। कैब अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने रमन को फोन किया था और उनसे पूछा था कि क्या वह उपलब्ध हैं, और वह तुरंत सलाहकार बनने के लिए सहमत हो गए।

उन्होंने कहा, "रमन ने दो अलग-अलग कार्यकालों में बंगाल के मुख्य कोच के रूप में काम किया है और वह टीम सेट-अप से बहुत अच्छे से परिचित हैं। वह मूल रूप से वीवीएस लक्ष्मण की जगह लेने जा रहे हैं, जो बंगाल के विजन 20-20 कार्यक्रम के प्रमुख थे।

 

Related Articles

Back to top button