हर्षल पटेल की T20 वर्ल्ड कप में होगी पिटाई, सुनील गावस्कर बोले- यार पहले मैच तो होने दो

नई दिल्ली
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने एक मीडिया चैनल पर लाइव क्वेश्चन-आंसर सेशन के दौरान दर्शकों में से एक के एक सवाल का विनम्रता से जवाब नहीं दिया। गावस्कर टी 20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम पर अपने विचार साझा कर रहे थे, जिसकी घोषणा सोमवार को बीसीसीआई ने की। इसी दौरान जब हर्षल पटेल के बारे में एक सवाल पूर्व भारतीय कप्तान से पूछा गया तो उनका जवाब बड़ा हैरान करने वाला था।  

सुनील गावस्कर से सवाल पूछा गया था कि ऑस्ट्रेलिया में हर्षल पटेल की पिटाई होगी, क्योंकि उनके पास पेस नहीं हैं और जिस तरह की पिच वहां होती हैं, उसे देखते हुए उनके खिलाफ रन पड़ेंगे? इसके जवाब में सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक पर कहा, "आगे जाकर देखेंगे ना कि उनकी पिटाई कैसे हो सकती है। आपने पहले से ही तय कर दिया, पिटाई होगी,  क्योंकि वो स्लो बॉलिंग करते हैं। यर पहले मैच तो होने दो, उसके बाद आप बोल सकते हैं कि ऐसा हो गया, वैसा हो गया।"

हर्षल पटेल की वापसी टीम में जसप्रीत बुमराह के साथ हुई है। दोनों खिलाड़ी चोट के चलते एशिया कप 2022 से बाहर हो गए थे, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस को हासिल कर लिया है। वे अब टी20 वर्ल्ड कप में खेलने उतरेंगे। हालांकि, इससे पहले उनके पास अपनी लय पकड़ने का मौका होगा, क्योंकि दोनों धाकड़ गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन-तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा होंगे। इसके बाद वे 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ेंगे।  

 

Related Articles

Back to top button