ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने साथ मनाई दिवाली

एक्टर ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते हैं। दोनों की एक साथ की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। दोनों को साथ में देख कुछ लोगों को तकलीफ भी होती है और कुछ तो उनकी तारीफों के पूल बांधतो नजर आते हैं। ऋतिक और सबा के फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं। कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने सोमवार को दिवाली एक साथ मनाई।

सबा और ऋतिक की दिवाली
सबा ने न केवल अपनी सेल्फी शेयर की। उन्होंने त्योहार पर फैंस को शुभकामनाएं दीं, बल्कि ऋतिक के घर पर दिवाली की सजावट के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले दीयों (दीपक) की एक झलक भी दी। सबा ने ऋतिक के साथ एक क्यूट सेल्फी डाली, जिसमें दोनों कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए और सफेद ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

ऋतिक की भतीजी ने खींची फोटो
उनकी तस्वीर के साथ सबा आज़ाद ने लिखा, ‘हैप्पी दिवाली।’ सबा ने एक साथ जले हुए दीयों की एक तस्वीर भी शेयर की और ऋतिक की भतीजी सुरनिका सोनी के लिए एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, ‘हमारे दीया और रोशनी की तस्वीरें लेने के लिए धन्यवाद सुरनिका।’ उन्होंने अपने नोट में दिल के इमोजी लगाए।

सबा आजाद ने दिखाई ये झलकियां
सुरनिका ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सबा और ऋतिक के साथ दिवाली पर साथ में पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने सजावट के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले चमकीले पीले फूलों के साथ दिवाली पूजा की एक झलक भी दिखाई। ऋतिक की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने भी सुरानिका के साथ एक तस्वीर खिंचवाई। पश्मीना ने भी अपने परिवार की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें ऋतिक और उनके बेटे हरेन रोशन और हिरदान रोशन शामिल हैं। साथ ही इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिवाली की सजावट भी दिखाई।

ऋतिक-सुजैन की शादी
ऋतिक रोशन ने पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी। वे 2014 में अलग हो गए और दोनों अपने बेटों हरेन और हिरदान का मिलकर पालन-पोषण कर रहे हैं। ऋतिक और सबा को पहली बार पिछले साल दिसंबर में एक साथ स्पॉट किया गया था।

शादी में साथ पहुंचे थे ऋतिक-सबा
इस महीने की शुरुआत में सबा और ऋतिक ने मुंबई में ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के रिसेप्शन में शिरकत की थी। इस कपल को एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करने के अलावा मुंबई में भी स्पॉट किया जाता है। सबा ने हाल ही में ऋतिक की फिल्म विक्रम वेधा की जमकर तारीफ की थी, जो 30 सितंबर को रिलीज हुई थी।

Related Articles

Back to top button