गाजियाबाद की सोसाइटी में नाम और फ्लैट नंबर पूछने पर आगबबूला हुआ व्यक्ति, बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड को पीटा

 गाजियाबाद
 
गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की विंडसर पैराडाइज सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति से वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने उसका नाम और फ्लैट नंबर पूछ लिया। इससे नाराज व्यक्ति ने गार्ड के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में गार्ड ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के अनुसार, नंदग्राम की दीनदयाल पुरी में रहने वाले सतवीर शर्मा ने बताया कि वह एक वरिष्ठ नागरिक हैं और पैराडाइज डी-टावर में गार्ड की नौकरी करते हैं। उन्होंने शिकायत दी है कि चार-पांच दिन पहले ही उनकी सोसायटी में हबीब हुसैन नाम का व्यक्ति एक फ्लैट में रहने के लिए आया है। वह उसे नहीं जानते। रात के वक्त वह सोसायटी में आया तो उन्होंने उससे नाम व फ्लैट नंबर पूछा। इस पर उसने गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी दी।

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कैसे व्यक्ति गार्ड के साथ मारपीट करता है। वीडियो में एक महिला भी दिख रही है जो उसे गार्ड के साथ मारपीट करने से रोकने की कोशिश कर रही है। आरोप है कि पिटाई से उनकी आंख व कान में चोट आई है और उन्हें एक कान से कम सुनाई दे रहा है। नंदग्राम थाना प्रभारी रमेश सिंह सिद्धू का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button