पूर्व डीआईजी दिनेश चंद्र पांडे के घर में लगी, झुलसने से मौत, पत्नी-बेटे की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के रिटायर्ड आईजी दिनेश चंद्र पांडे की घर में आग लगने से मौत हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार आईजी के घर में आग लग गई थी, आग लगने की वजह से वह घर में ही फंस गए और बाहर नहीं निकल पाए, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके में स्थित आईजी दिनेश चंद्र पांडे का घर था, जहां पर बीती रात आग लग गई थी। जिस वक्त घर में आग लगी उस समय आईजी की पत्नी और बेटा घर में मौजूद थे। इस घटना में आजी की पत्नी और बेटा भी जल गए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार दोनों की हालत नाजुक है।

रिपोर्ट के अनुसार आग लगने से घर में फंसे दिनेश चंद्र पांडे का दम घुट गया, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। वहीं बेटे और पत्नी को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। यह हादस शनिवार रात को हुआ। बताया जा रहा है कि रात तकरीबन 10.30 बजे दूसरे कमरे में लगे एसी में आग लग गई, जिसकी वजह से घर में रखा पूरा सामान जलने लगा। दूसरे कमरे में धुंआ काफी भर गया, इस कमरे में दिनेश चेंद्र पांडे और उनका परिवार सो रहा था। तीनों ही दम घुटने से बेहोश हो गए।

घर में आग लगने की जब पड़ोसियों की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां पहुंची। बताया जा रहा है कि यह हादसा शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ। शॉर्ट सर्किट की वजह से एसी में आग लग गई, जिसके बाद घर में धुंआ भर गया। पुलिस की टीम ने तीनों ही परिवार वालों को घर के बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दिनेश चंद पांडे की मौत हो गई।

 

Related Articles

Back to top button