IPL 2022: दीपक चाहर की वापसी की उम्मीद लगभग खत्म, CSK टीम को लगा तगड़ा झटका

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को पीठ में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सत्र में खेलने की संभावनाएं लगभग खत्म हो गई हैं, जिससे चेन्नई (CSK) की मुसीबत और बढ़ सकती है।

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को पीठ में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सत्र में खेलने की संभावनाएं लगभग खत्म हो गई हैं, जिससे चेन्नई (CSK) की मुसीबत और बढ़ सकती है। आईपीएल में शुरुआत में माना जा रहा था कि दीपक चाहर आईपीएल 2022 (IPL 2022) के अधिकांश हिस्से से बाहर रहेंगे, लेकिन उनके तेजी से उबरने के कारण सुपर किंग्स को उम्मीद थी कि वह अप्रैल के अंतिम हफ्तों में वापसी कर पाएंगे। (csk vs rcb | rcb vs csk | gt बनाम srh, srh, mi vs pbks, srh vs lsg, csk vs rcb 2022, jason behrendorff, csk vs rcb 2021, csk बनाम rcb)

दीपक चाहर को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान पैर में चोट लगी थी और जिस कारण वह अपना स्पेल भी पूरा नहीं कर पाए थे। दीपक चाहर इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी नहीं खेले थे। चाहर ने पिछले साल टीम की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी। (siddarth kaul rcb vs csk 2022 csk vs rcb dream 11 prediction rcb vs csk 2021 csk vs blr csk vs rcb head to head narayan jagadeesan csk vs rcb 2020 rcb vs csk head to head chennai vs bangalore)

आईपीएल 2022: 4 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों की लिस्ट

दीपक चाहर के नहीं होने से चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक खेले गए 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और जिस कारण वह अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है। सूत्रों ने अनुसार भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के इस तेज गेंदबाज को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन के दौरान चोट लगी थी। (rcb vs csk 2020 mi बनाम पीबीकेएस csk vs rcb 2019 csk vs rcb prediction dream 11 rcb vs csk dream11 prediction)

IPL 2022: आईपीएल का शेड्यूल, वेन्यू क्या है, कितनी टीमें है और किस टीम में कौन से प्लेयर

हालांकि बोर्ड की तरफ से इस चोट की गंभीरता के बार में पता लगाना अभी बाकी है, लेकिन हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद पीठ में चोट दीपक की वापसी की उम्मीदों पर एक बड़ा झटका माना जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी मौजूदा सीजन में मुश्किलों का सामना कर रही है, दीपक चाहर का पूरा सीजन से बाहर हो जाना चेन्नई के लिए बड़ी चिंता का विषय होगा। दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ में खरीदा था।

Related Articles

Back to top button