Leena Nagwanshi News : 22 साल की इनफ्लुएंसर की लाश फंदे से लटकी मिली

Leena Nagwanshi News : सोशल मीडिया स्टार 22 साल की लीना नागवंशी ने आत्महत्या कर ली. खबर है कि उसने अपने घर की छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Leena Nagwanshi News : उज्जवल प्रदेश, रायगढ़. सोशल मीडिया स्टार 22 साल की लीना नागवंशी ने आत्महत्या कर ली. खबर है कि उसने अपने घर की छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही परिवार वालों ने लीला का शव फांसी के फंदे से नीचे उतार लिया था.

यह घटना रायगढ़ के केलो बिहार कॉलोनी की है. जानकारी मिलते ही चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों की वजह पता चल पाएगी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कौन थी लीना नागवंशी?

लीना सोशल मीडिया स्टार थीं और अक्सर चर्चा में रहती थीं. बीकाॅम थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं. उनके इंस्टाग्राम पर 10,000 फॉलोअर्स थे.

मौके पर पहुंचे चक्रधर नगर थाने के उपनिरीक्षक दिनेश बोहिदार का कहना है कि आज एक बजे सूचना मिली थी कि केलो विहार कॉलोनी में रहने वाली 22 साल की लीना ने अपने घर की छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला क उसने अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली थी. लेकिन घरवालों ने उसे जिंदा समझकर फंदे से नीचे उतार लिया. शव के पंचनामे के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटनास्थल से लड़की का मोबाइल फोन जब्त किया गया है और मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है.

कहा जा रहा है कि निजी कारणों से परेशान होकर लीना ने आत्महत्या की. लेकिन अभी तक उनके सुसाइड को लेकर कोई पुख्ता कारण सामने नहीं आ पाया है.

Related Articles

Back to top button