पाकिस्तान: कप्तान बाबर आजम ने बताया खिताबी हार का असली कारण

नई दिल्ली
 
पाकिस्तान की टीम को एशिया कप 2022 की विजेता के रूप में देखा जा रहा था, क्योंकि पहली पारी तक सब कुछ ठीक चला था। टीम टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने उतरी थी। श्रीलंका को 170 रन तक सीमित कर दिया था, लेकिन पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 147 रन बनाकर ढेर हो गई और और मुकाबला 23 रन से हार गई। इस हार का कारण पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बताया है।

बाबर आजम ने खिताबी मैच के बाद कहा, "शानदार क्रिकेट खेलने के लिए श्रीलंका को बधाई। हमने पहले आठ ओवरों तक उन पर अपना दबदबा कायम रखा, लेकिन राजपक्षे को जो पार्टनरशिप मिली वह अद्भुत थी। यह एक अच्छा विकेट था और दुबई में खेलना हमेशा अच्छा होता है। हमने अपनी क्षमता के अनुसार बल्लेबाजी नहीं की। हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमने 15-20 अतिरिक्त रन दिए और अच्छा फिनिश नहीं कर सके।"
 
कप्तान आजम ने आगे कहा, "हमें बहुत सारी सकारात्मकताएं मिलीं, जिनसे हमें सीखना है। फाइनल में गलतियों की संभावना कम होती है। हमारी फील्डिंग सही नहीं थी और बल्लेबाजी में भी हम इसे अच्छी तरह से फिनिश नहीं कर सके, लेकिन मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह और मोहम्मद नवाज हमारे लिए पॉजिटिव थे। उतार-चढ़ाव तो रहेगा, लेकिन बेहतर होगा कि हम कम गलतियां करें।"

 

Related Articles

Back to top button