रवि शास्त्री बोले – जडेजा और बुमराह के बिना भी टीम वर्ल्ड कप की बड़ी दावेदार

नई दिल्ली
टीम इंडिया 15वें खिलाड़ी के बिना ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुकी है। टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। इस टीम में रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह जैसे मैच विनर खिलाड़ी इंजरी के कारण उपलब्ध नहीं हैं। इसके बावजूद पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बिना भी टीम इंडिया में गहराई है और वह टी20 वर्ल्ड कप जीत सकती है यदि वह अच्छा स्टार्ट करे। यह नए खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा मौका है।

अन्य खिलाड़ियों के लिए है बड़ा मौका
रवि शास्त्री ने कहा "यह दुर्भाग्यपूर्ण है। इतनी ज्यादा क्रिकेट खेली जा रही है। बुमराह इंजर्ड है लेकिन यह किसी और के लिए एक बेहतरीन मौका है। आप इंजरी के साथ कुछ नहीं कर सकते। बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वापसी की थी लेकिन 2 मैच खेलने के बाद उनके पीठ का दर्द फिर से उभर आया।

बुमराह और जडेजा के बिना भी टीम मजबूत
रवि शास्त्री को भरोसा है कि बुमराह और रवींद्र जडेजा के बिना भी टीम अच्छा कर सकती है। उन्होंने कहा कि "मुझे लगता है कि हमारी टीम मजबूत और अच्छी है। मेरा हमेशा से विश्वास रहा है कि यदि आप सेमीफाइनल तक पहुंच जाते हैं तो वहां से कोई भी टूर्नामेंट जीत सकता है। महत्वपूर्ण है एक अच्छी शुरुआत करना, सेमीफाइनल तक पहुंचे और फिर आपके पास स्ट्रैंथ है कि आप वर्ल्ड कप जीत सकते हैं। बुमराह और जडेजा टीम में नहीं है जिनकी कमी खलेगी लेकिन यह एक मौका है कि आप नए चैंपियन ढूंढे।"

बुमराह के रिप्लेसमेंट पर अब तक संशय
जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट को लेकर अब तक बीसीसीआइ ने कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो मोहम्मद शमी को उनके स्थान पर रिप्लेस किया जा सकता है। कोच और कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि यह शमी के फिटनेस पर निर्भर करेगा और अभी हमारे पास 15 अक्टूबर तक का वक्त है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group