दिवाली के एक दिन पहले आपस में भिड़ने के मूड में शाहरुख-सलमान

सलमान खान और शाहरुख खान  आपस में भिड़ने के मूड में नजर आ रहे है। दरअसल, दोनों ही दिवाली के एक दिन अपनी-अपनी अपकमिंग फिल्म यानी किसी का भाई किसी की जान  और पठान का टीजर लॉन्च कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने ही इसके लिए खास प्लानिंग कर रखी है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो दिवाली के एक दिन पहले इंडिया-पाकिस्तान का क्रिकेट मैच है और दोनों ही स्टार इस दिन को जबरदस्त तरीके से भुनाना चाहते है। बता दें कि सलमान की फिल्म यहां इसी साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है वहीं शाहरुख की फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी।

सलमान खान करेंगे टीजर या मोशन पोस्टर रिवील
सलमान खान हाल ही में साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म गॉडफादर में नजर आए। हालांकि, साउथ की इस फिल्म में उनका कैमियो है। इसी बीच खबर आ रही है कि वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर या फिर मोशन पोस्टर दिवाली के एक दिन पहले रिलीज करने वाले है। ये टीजर या फिर मोशन पोस्टर 24 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। ये एक फैमिल एंटरटेनमेंट फिल्म है। इसलिए सलमान चाहते हैं कि फिल्म के टीजर या मोशन पोस्टर को दीवाली पर रिलीज किया जाए। फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान और डायरेरक्टर फहाद समजी इन दिनों फिल्म के मोशन और टीजर पर काम कर रहे हैं। दोनों जल्दी फैसला लोंगे कि दीवाली पर क्या रिलीज करना है। बता दें कि फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेंकटेश और जगपति बाबू लीड रोल में है।

पठान का भी सकता है टीजर
शाहरुख खान पिछले 4 साल से स्क्रीन से गायब है और इस साल भी वे पर्दे पर नजर नहीं आएंगे। बता दें कि इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म जवान की शूटिंग पूरी है। इसी बीच खबर है कि शाहरुख अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का टीजर दिवाली के मौके पर रिलीज कर सकते है। फिल्म की टीम दिवाली पर धमाका करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि उनकी फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button