DOUBLE XL में सोनाक्षी और हुमा के साथ दिखेंगे श‍िखर धवन

मुंबई
सोनाक्षी स‍िन्‍हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्‍म ‘डबल एक्‍सएल’ का जब से टीजर आया है, इस फिल्‍म की लगातार चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि इस फिल्‍म में इंडियन क्रिकेटर श‍िखर धवन (Shikhar Dhawan) भी नजर आने वाले हैं. सोनाक्षी और हुमा की ये फिल्‍म प्‍लस-साइज की दो ऐसी मह‍िलाओं के बारे में है जो अपने सपने पूरे करने में लगी हैं. न‍िर्देशक सतराम रमानी की ये फिल्‍म एक स्‍लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा है, जो ज्‍यादा वजन वाली मह‍िलाओं से जुड़े कई मिथकों पर बात करने वाली है. हालांकि इस फिल्‍म में श‍िखर हीरो बने नहीं नजर आएंगे बल्‍कि उनका एक स्‍पेशल अपीरंस होने वाला है.

फिल्‍मों में बढ़े वजन को लेकर परेशान लोगों पर कई कहान‍ियां द‍िखाई गई हैं. लेकिन न‍िर्देशक सतराम रमानी की DOUBLE XL अपनी कहानी बयां करने के अंदाज में काफी फ्रेश है. सोनाक्षी और हुमा की इस फिल्‍म में उनके साथ एक्‍टर जहीर इकबाल और माहत राधवेंद्र नजर आने वाले हैं. इन दोनों एक्‍टर्स के अलावा इस फिल्‍म में क्रिकेटर श‍िखर धवन भी नजर आने वाले हैं. श‍िखर इस फिल्‍म में एक स्‍पेशल अपीरंस देंगे.

श‍िखर धवन ने अपने इस कैम‍ियो रोल पर कहा, ‘देश के ल‍िए खेलते हुए मेरी लाइफ में हमेशा ही काफी काम रहा है. ऐसे में मैं मनोरंजन के लिए हमेशा फिल्‍में देखता हूं. जब ये ऑफर मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी तो इस कहानी ने मुझे अंदर तक छुआ. ये कहानी समाज को एक शानदार संदेश देने वाली है और मैं उम्‍मीद करता हूं कि कई लड़कियां ये कहानी देखने के बाद अपने सपने पूरे करने में पीछे नहीं हटेंगी.’

Related Articles

Back to top button