सोनू भिड़े ने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें की शेयर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपनी कॉमिडी के अलावा अपने स्टार कास्ट को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहता है। हाल के कुछ दिनों में इस टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शो को अलविदा कहने वाले सितारों की वजह से 'तारक मेहता' लगातार सुर्खियों में रहा। फिलहाल चर्चा में हैं इस सीरियल में नजर आ चुकीं आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी का किरदार निभाने वाली सोनू भिड़े, जो अब बिल्कुल पहचान में नहीं आती हैं।

सोनू भिड़े यानी निधि भानुशाली की ये लेटेस्ट तस्वीरें दिवाली सेलिब्रेशन की हैं, जिसे देखकर उन्हें पहचान पाना हर किसी के लिए मुश्किल है। निधि के साथ इन तस्वीरों में उनकी पूरी फैमिली दिख रही है।

निधि भानुशाली दिवाली सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों में इसलिए भी काफी अलग दिख रही हैं क्योंकि उनके हेयरकट की वजह से उनका चेहरा काफी बदला हुआ सा दिख रहा है। छोटी सी भोली-भाली निधि इन तस्वीरों में काफी मैच्योर, बड़ी और कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा है, 'इस दिवाली, मेरा घर ही मेरे पास आ गया। प्यार और रोशनी से हर किसी की लाइफ भरी रहे। हैपी दिवाली।' हालांकि, कुछ फैन्स को इनका बदला हुआ लुक पसंद नहीं आ रहा है।

एक यूजर ने लिखा है, 'कितनी क्यूट लगती थी पहले और अब ये भट्टा कटिंग करवा ली। लोगों ने कहा है उनके चेहरे पर ये बाल अच्छे नहीं लग रहे। एक ने लिखा है- क्या से क्या हो गया देखते देखते।

Related Articles

Back to top button