Asia Cup के सुपर 4 स्टेज का शेड्यूल आया सामने, कल भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला

नई दिल्ली

पाकिस्तान की हॉन्ग कॉन्ग पर धमाकेदार जीत के बाद एशिया कप के सुपर 4 स्टेज का शेड्यूल साफ हो गया है। शुक्रवार को बाबर आजम की टीम ने हॉन्ग कॉन्ग पर 155 रनों से शानदार जीत दर्ज कर अगले राउंड में अपनी जगह बना ली है। सुपर 4 में पाकिस्तान से पहले भारत, अफगानिस्तान और श्रीलंकाई क्वालीफाई कर चुके हैं। वहीं बांग्लादेश और हॉन्ग कॉन्ग को पहले ही चरण में टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा क्योंकि वह एक भी मैच जीतने में सफल नहीं रही। ग्रुप ए से भारत और पाकिस्तान ने सुपर 4 के लिए क्वालीफाई किया है, वहीं ग्रुप बी से अफगानिस्तान और श्रीलंका ने अगले चरण में जगह बनाई है। ग्रुप स्टेज में भारत और अफगानिस्तान की टीम अपराजित रहीं हैं।

सुपर 4 की चार टीमों के नाम साफ होने के बाद फाइनल शेड्यूल भी सामने आया है। इस चरण में सभी टीमों को राउंड रॉबिन के आधार पर हर टीम के खिलाफ एक मैच खेलना होगा। सुपर 4 .में पहला मुकाबला आज यानि 3 सितंबर को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होगा, वहीं भारत अपना पहला मुकाबला 4 सितंबर को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।

एशिया कप 2022 सुपर-4 शेड्यूल

3 सितंबर -अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका
4 सितंबर – भारत बनाम पाकिस्तान
6 सितंबर – भारत बनाम श्रीलंका
7 सितंबर – पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान
3 सितंबर -8 सितंबर – भारत बनाम अफगानिस्तान
9 सितंबर – श्रीलंका बनाम पाकिस्तान

सुपर 4 के सभी मुकाबले भारतीय समयानुसार 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे, वहीं टॉस 7 बजे होगा। इस चरण की शीर्ष दो टीमें फाइनल में प्रवेश करेगी। 11 सितंबर को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

एशिया कप सुपर 4 लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल

एशिया कप 2022 के सुपर 4 स्टेज के सभी मुकाबलों का लुत्फ आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क पर उठा सकते हैं। वहीं इन सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। भारत के तीनों मुकाबलें आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button