Viral News: युवक ने बनाया भैंस को अपनी हवस का शिकार, बनाए अप्राकृतिक संबंध, सीसीटीवी से हुआ खुलासा

Viral News: राजस्थान के उदयपुर में एक शर्मनाक करतूत हुई हैं। यहां पर एक युवक द्वारा भैंस के द्वारा अप्राकृतिक संबंध बनाए गए हैं। युवक की यह शर्मनाक करतूत कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Viral News: राजस्थान के उदयपुर में एक शर्मनाक करतूत हुई हैं। यहां पर एक युवक द्वारा भैंस के द्वारा अप्राकृतिक संबंध बनाए गए हैं। युवक की यह शर्मनाक करतूत कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उसके बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

ALSO READ: Viral News: ब्रिटेन में 1.4 करोड़ में बिकने वाली है नंबर प्लेट, नंबर देखकर ही आ जाएगी …. फिलिंग

Viral News: आलू की सब्जी खा रहा था शख्स, दिखा कुछ अजीब-सा, देखा तो निकला सांप का सिर…

पुलिस का कहना है कि ‘द एनिमल एड’ के पदाधिकारियों ने प्रताप नगर थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम (1960) के 11(1)(ं) और आईपीसी के सेक्शन 377, 511 में एफआईआर दर्ज की है। मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। इस मामले की जांच प्रताप नगर थाने के मांगीलाल सब-इंस्पेक्टर कर रहे हैं।

बता दें, पिछले दिनों शहर के रावजी का हाटा इलाके में एक व्यक्ति सड़क पर घूम रहे श्वान (कुत्ते का बच्चा) को रात को पकड़कर अपने घर में ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने लगा, लेकिन आसपास के लोगों ने उस व्यक्ति को श्वान को घर में ले जाते हुए देख लिया था। ऐसे में लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने युवक को कुत्ते के बच्चे के साथ रेप करते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने मौके पर युवक को गिरफ्तार कर लिया था। राजस्थान में पशु क्रूरता के भी कई मामले सामने आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button