Viral Video: जब तक कछुए ने काटने लिए खोला मुंह तब तक हो गई थी बहुत देर, देखे वीडियो…

Viral Video: यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह देखा जा सकता है कि एक कछुए द्वारा एक कुत्ते को काटने के लिए जैसे ही मुंह खोला तब तक वह कुत्ता वहां से जा चुका था।

Viral Video: यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह देखा जा सकता है कि एक कछुए द्वारा एक कुत्ते को काटने के लिए जैसे ही मुंह खोला तब तक वह कुत्ता वहां से जा चुका था। जैसा आप सभी जानते हैं कि कछुएं का स्वभाव ही बहुत स्लो होता है। इस स्वभाव की वजह से ही आज वह उस कुत्ते को काट नहीं पाया।

Wildlife viral series में ट्विटर पेज @buitengebieden पर शेयर वीडियो में एक कछुए के मुँह के सामने से उसका शिकार निकल गया. वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में देखा जा सकता है, कि एक कछुआ कुत्ते की पूंछ के बिलकुल करीब था लेकिन मुंह खोलने में इतनी देरी की कि कुत्ता वहाँ से चला गया. इसमें यूजर्स ने कहा कि ये हर मामले में सबसे स्लो है वीडियो को 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

ऐसा स्लोमोशन की मुंह के पास से चला गया शिकार

जानवरों के जरिये की जाने वाली क्यूट हरकतें लोगों को खूब पसंद आती है. एक कछुए का ऐसा ही जबरदस्त मूमेंट कैमरे में कैद हो गया. जिसे देख आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. बेचारा कछुआ बड़ी मुश्किल से शिकार के करीब पहुंचा था. लेकिन शिकार को अपने मुँह से दबोच पाता, उससे पहले ही वो वहाँ से निकल गया. बेचारा कुत्ता करता भी क्या, कब तक शिकारी के फुर्ती में आने का इंतजार करता.

Viral News: युवक ने बनाया भैंस को अपनी हवस का शिकार, बनाए अप्राकृतिक संबंध, सीसीटीवी से हुआ खुलासा

Viral News: आलू की सब्जी खा रहा था शख्स, दिखा कुछ अजीब-सा, देखा तो निकला सांप का सिर…

उधर बेचारा कछुआ अपनी फितरत का मारा था. कुत्ते की टांग पर निशाना साध चुका था. लेकिन स्लो मोशन के चलते उसने मुँह खोलने में इतना वक्त लगा दिया कुत्ता चल पड़ा. आँखों के सामने से निकलते कुत्ते को देख बेचारा कछुआ बड़ा हड़बड़ाया. और मुँह के साथ साथ गर्दन भी बढ़ाने लगा, लेकिन पूरा ज़ोर लगाकर भी आखिर कितनी दूर पहुँच पाता बेचारा कछुआ. लिहाजा मुँह खुला का खुला रह गया और शिकार निकल गया.

“>

 

कछुए के हाल पर आया तरस

कछुए के इस अफसोसजनक वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया. कैमरे ने बिल्कुल क्लोज़ अप से उसके चेहरे की भाव को कैद किया था. जहाँ वो पहले बेफिक्र अंदाज में कुत्ते की टांग पकड़ने की फिराक में था. लेकिन तभी कुत्ते के चलने की आहट से वह हड़बड़ा गया. और जल्दबाजी में मुँह और गर्दन दोनों बढ़ाने लगा, लेकिन तब तक मामला हाथ से निकल चुका था. कछुए की ये हालत देख यूजर्स बोले की ये हर मामले में हमेशा सबसे स्लो रहता है. इस हालात पर लोगों ने कई सारे वीडिओज़ और कमेंट्स पोस्ट किए

Viral News: ब्रिटेन में 1.4 करोड़ में बिकने वाली है नंबर प्लेट, नंबर देख कर ही आ जाएगी …. फिलिंग

Viral News: फुटबॉल मैच खेलते-खेलते लड़का-लड़की करने लगे किस, फिर क्या था… देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button