विराट कोहली और केएल राहुल वॉर्म-अप मैच खत्म होते ही बैट लेकर मैदान पर उतरे , जानें वजह

नई दिल्ली
टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों के तहत अपना पहला वॉर्म-अप मैच सोमवार को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला और यह मैच पर्थ में खेला गया। भारत ने यह मैच 13 रनों से अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारत की ओर से स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल नहीं खेले, लेकिन मैच खत्म होते ही दोनों मैदान पर बैट लेकर पहुंच गए। दोनों ने मैच खत्म होने के बाद जमकर बैटिंग प्रैक्टिस की और इसका लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियम में हजारों इंडियन फैन्स बैठे रहे।

वॉर्म-अप मैच खत्म होते ही, जैसे ही लोग स्टेडियम छोड़कर जाने लगे, वैसे ही देखा गया कि विराट और केएल राहुल बैट लेकर मैदान पर उतर रहे थे। फिर क्या था, इन दोनों बल्लेबाजों की बैटिंग प्रैक्टिस देखने के लिए कई दर्शक स्टेडियम में ही रुक गए। एक ऑस्ट्रेलिया स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने इसका वीडियो ट्वीट किया है। विराट ने एशिया कप 2022 के साथ ही फॉर्म में वापसी की है और सभी को इंतजार है अब टी20 वर्ल्ड कप में उनकी बल्लेबाजी देखने का। भारत के लिए इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ने पारी का आगाज किया, लेकिन दोनों ही फेल रहे। रोहित 3 और पंत 9 रन बनाकर आउट हुए।

इनफॉर्म बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थितियों ने निकाला और 35 गेंद पर 52 रन ठोके। उनके अलावा हार्दिक पांड्या ने 20 गेंद पर 27 जबकि दीपक हुड्डा ने 14 गेंद पर 22 रन ठोके। गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने दो जबकि अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट चटकाए। वहीं युजवेंद्र चहल ने भी किफायती गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए।

Related Articles

Back to top button