आज हो जाएगा तय, क्या महिला एशिया कप फाइनल होगा IND vs PAK के बीच?

नई दिल्ली
महिला एशिया कप 2022 का फाइनल मैच किन दो टीमों के बीच खेला जाना है, इसका फैसला आज हो जाएगा। पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और थाईलैंड के बीच खेला जाएगा, जबकि दूसरा सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाना है। फाइनल मैच में क्या एक बार फिर भारत और पाकिस्तान होंगे, इसका फैसला शाम तक हो जाएगा। एशिया कप के लीग राउंड में दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान ने बाजी मारी थी। डिफेंडिंग चैंपियन बांग्लादेश की टीम पहले ही टूर्नामेंट से आउट हो चुकी है।

 
भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें 10-10 प्वॉइंट्स के साथ सेमीफाइनल में पहुंची हैं। अब देखना होगा कि फाइनल किन दो टीमों के बीच होता है और अगर यह भारत vs पाकिस्तान होता है, तो क्या भारतीय टीम लीग राउंड में मिली हार का बदला ले पाएगी। 7 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था, जिसे पाकिस्तान 13 रनों से जीता था।

भारतीय टीम ने उस हार से सबक लेते हुए टूर्नामेंट में इसके बाद दमदार वापसी की थी। भारत ने फिर बांग्लादेश और थाईलैंड के खिलाफ प्रभावी जीत दर्ज कर सेमीफाइनल का टिकट कटाया था। वहीं पाकिस्तान को थाईलैंड के खिलाफ अप्रत्याशित हार झेलनी पड़ी थी। थाईलैंड ने चार विकेट से पाकिस्तान को पीटा था। लेकिन इसके बाद पाकिस्तान ने सेमीफाइनल से पहले अपना एक भी मैच नहीं गंवाया।

 

Related Articles

Back to top button