मोदी के मंत्री बोले- फोकट में मिलता है पेट्रोल-डीजल, रेट से फर्क नहीं पड़ता

जयपुर      
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी से आम जनता परेशान है. वहीं मोदी सरकार के समाज कल्याण एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

अठावले का कहना है कि उन्हें डीजल और पेट्रोल मुफ्त में मिलता है इसलिए इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं. उन्होंने कहा,  '' पेट्रोल और डीजल की कीमत क्या है, इससे क्या फर्क पड़ता है. सरकार मेरी गाड़ियों में डीजल और पेट्रोल भरवाती है. सरकारी पैसे पर पेट्रोल और डीजल जब आता है तो इस बारे में क्या सोचना.'' रामदास अठावले ये बातें शनिवार को जयपुर में कही.

अयोध्या में बने बौद्ध मंदिर

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष अठावले से जब पूछा गया कि बीजेपी सरकार ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा, इस पर उन्होंने एक अलग ही राग छेड़ दिया. उन्होंने कहा कि अयोध्या में बौद्ध मंदिर था. वहां बौद्ध मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनी है. वहां बौद्ध मंदिर बननी चाहिए . एससी-एसटी एक्ट पर सवर्णों के गुस्से को लेकर अठावले ने कहा कि वह गरीब सवर्णों को भी 25 फीसदी आरक्षण की मांग करेंगे. उन्होंने कहा कि गरीब सवर्णों को 25 फीसदी आरक्षण के समर्थन में पहले से रहा हूं.

मोदी सरकार ने पांच साल में जनता के लिए कार्य

रामदास अठावले ने कहा कि मुझे लगता है कि मोदी सरकार के पांच साल पूरा होने पर 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटे मिलेंगी. उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद देश के हर आमजन के लिए कार्य किए गए हैं. इन कार्यों की बदौलत ही 2019 में बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button