वॉट्सऐप डाउन पर AAP नेता बोले – BJP गुजरात में हार रही है

नई दिल्ली
मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप ने मंगलवार दोपहर अचानक काम करना बंद कर दिया। सर्वर डाउन होने की वजह से भारत समेत दुनिया के कई देशों में वॉट्सऐप ने काम करना बंद कर दिया। ट्विटर पर इसको लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई। ऐसे में नेता कहां इससे पीछे हटने वाले थे। वॉट्सऐप बैन पर भी राजनीति शुरू कर दी। आम आदमी पार्टी (आप) के एक नेता ने तो इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार बता डाला। दिल्ली में 'आप' के विधायक ने वॉट्सऐप डाउन होने को गुजरात चुनाव से भी जोड़ दिया।

आप विधायक नरेश बाल्यान ने ट्विटर पर एक के बाद एक पोस्ट के जरिए भाजपा पर तंज कसे। उन्होंने ट्वीट किया, ''वॉट्सऐप डाउन है, क्योंकि बीजेपी गुजरात में हार रही है।'' अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''वॉट्सऐप डाउन है क्योंकि बीजेपी झूठी पार्टी है।'' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वॉट्सऐप इसलिए डाउन है क्योंकि विजय रुपाणी अपनी सीट हार रहे हैं।''

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के काम ना करने से करोड़ों यूजर्स को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसके बाद कंपनी ने कहा कि वह सेवाओं को बहाल करने के लिए काम कर रही है। ट्विटर पर हैशटैग व्हाट्सऐप डाउन ट्रेंड कर रहा था और कई यूजर्स ने इस मुद्दे पर मजेदार मीम शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। भारत के कई हिस्सों में व्हाट्सऐप की सेवाएं बाधित हो गईं और करोड़ों यूजर्स मैसेज भेजने या प्राप्त करने में असमर्थ थे। डाउनडेटेक्टर हीटमैप ने दिखाया कि दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और कोलकाता सहित प्रमुख शहरों में व्हाट्सऐप में रुकावट आई। 

Related Articles

Back to top button