विलय की बात से नाराज चौधरी ने ‘दीदी’ को कहा ‘पागल’

नई दिल्ली
पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों में कांग्रेस का जो हश्र हुआ है वो सभी ने देखा है। लेकिन कांग्रेस की इस हालत के बाद अब दूसरे दल भी कांग्रेस पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे हैं। लिहाजा यूपीए में एक बड़ी दरार नजर आ रही है। इस भी कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी  का बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  पर करारा हमला करते हुए उन्हें 'पागल' करार दिया है। दरअसल ये अधीररंजन चौधरी ने ममता बनर्जी के एक ऑफर का पलटवार के तौर पर ये जवाब दिया। 

कांग्रेस नेता चौधरी ने ‘दीदी’ को ‘पागल’ तक कह दिया। इससे एक बार फिर यूपीएम में सियासी घमासान शुरू हो गया है। दरअसल पांच राज्यों में मिली हार पर ममता बनर्जी ने कांग्रेस को सलाह दी थी कि, वो टीएमसी में विलय कर ले।

ममता बनर्जी के इसी ऑफर पर पलटवार करते हुए शनिवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर तीखा हमला बोला। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘ इस वक्त पागल व्यक्ति को जवाब देना सही नहीं है, पूरे भारत में कांग्रेस के 700 विधायक हैं। दीदी के पास हैं? कांग्रेस के पास विपक्ष के कुल वोट शेयर का 20% है, क्या उनके पास है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस न होती तो उनके जैसे नेता भी न होते।

Related Articles

Back to top button