Bharat Jodo Yatra Security : कमलनाथ ने माना सीएम शिवराज का आभार

Bharat Jodo Yatra Security : कमलनाथ ने भारत जोड़ो यात्रा में प्रशासन और पुलिस का मिले सहयोग पर सरकार का आभार माना है। पूर्व मुख्यमंत्री ने CM शिवराज को धन्यवाद देते हुए कहा कि पुलिस की पूरी सुरक्षा रही और व्यवस्थाएं भी ठीक थीं।

Bharat Jodo Yatra Security : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारत जोड़ो यात्रा में प्रशासन और पुलिस का मिले सहयोग पर सरकार का आभार माना है। पूर्व मुख्यमंत्री नाथ ने सीएम शिवराज को धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा 13 दिन मध्यप्रदेश में रही, पुलिस की पूरी सुरक्षा रही और व्यवस्थाएं भी ठीक थीं।

उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि अगले साल इसी समय इसी सदन में नई सरकार आएगी। अगले साल के लिए भी मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं, आप सभी जीतकर आएं। अगले साल यहां पर कौन कहां होगा यह नहीं पता पर मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं कि सब जीतकर आएं। हास परिहास के बीच नाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए मैं अपनी यह कुर्सी गर्म रख रहा हूं।

संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि यह दिवास्वप्न है। इस पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि जब आपने सभी को शुभकामनाएं दी हैं और सभी जीतकर आएंगे तो संख्या बल इधर ही ज्यादा है। ऐसे में आप इधर कैसे आ सकते हैं। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई बोले कि शुभकामनाएं अच्छे मन से दी है या नहीं। यशपाल सिंह सिसोदिया बोले कि संख्या बल इधर ही है। इसलिए ज्यादा शुभकामनाएं हमें ही मिलेंगीं। इस पर कमलनाथ ने कहा, शुभकामनाएं नहीं लेना चाहते हैं तो न लें।

Related Articles

Back to top button