Bhopal News : पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पुतला किया दहन

Bhopal News : एमवीएम ग्राउंड के पास युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजय पाटीदार के नेतृत्व में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ पुतला दहन किया गया।

Bhopal News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. भोपाल में पुरानी विधानसभा चौराहा स्थित एमवीएम ग्राउंड के पास युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजय पाटीदार के नेतृत्व में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ पुतला दहन किया गया। जिसके पश्चात पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

अजय पाटीदार ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को घेरने में असफल रहे पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निदंनीय टिप्पणी की गई, जो कि भारत का अपमान है। उन्होंने कहा कि भारत के 135 करोड़ देशवासियों को देश के प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर गर्व है जो निरंतर भारत को समृद्धि, संपन्न और शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में विश्व पटल पर रखने का काम कर रहे है।

भिखारी व आतंकी देश पाकिस्तान के विदेश मंत्री भुट्टो द्वारा की गई टिप्प्णी बेहद निदंनीय है। जिसके कारण देशवासियों में रोष व्याप्त है। पाकिस्तान खुद एक आतंकी देश होकर ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकियों को पनाह देता है। लादेन को अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर मारा था।

इस अवसर पर राजेन्द्र गुप्ता, अजय साहू, दिव्यऋषि तिवारी, सौरभ खटीक, अवनी शर्मा, शांतनु गुरु, पीयूष सिसोदिया, जयंत भार्गव, सौरभ गंगारमानी, मोहित अग्निहोत्री, शुभम सेन, विकास तिवारी, अन्वेष सिंह, विनय माली, समर्थ व्यास, पीयूष जायसवाल, विवेक चौरसिया, आदित्य शर्मा, आयुष नामदेवी, गौतम चौहान, रवी शर्मा, कृष्णा सिंह सहित जिला पदाधिकारी एवं समस्त मंडल अध्यक्ष उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button