CM शिवराज सिंह बोले – PM मोदी के प्रति जनता के प्रेम, विश्वास और श्रद्धा का प्रकटीकरण है यह जीत

CM Shivraj Singh : गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी को जो महाविजय मिली है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता के प्रेम, विश्वास और श्रद्धा का प्रकटीकरण है।

CM Shivraj Singh : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी को जो महाविजय मिली है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता के प्रेम, विश्वास और श्रद्धा का प्रकटीकरण है। प्रधानमंत्री जी जन-जन के मन में बसे हैं और जनता उन पर असीम तथा अपार विश्वास करती है। यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में मनाए गए जश्न के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली अपार सफलता से मध्यप्रदेश के पार्टी कार्यकर्ता प्रफुल्लित हैं। गुरुवार सुबह पार्टी के प्रदेश कार्यालय में इस जीत पर जश्न मनाया गया। पाटी्र नेताओं ने भारत माता, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी और पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर माल्यार्पण किया। इसके उपरांत जमकर आतिशबाजी की गई और कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों पर थिरकते हुए तथा एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर बधाइयां दीं।

यह है विकास की आंधी

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश और गुजरात के जन-जन के मन में बसे हैं और जनता का उन पर असीम विश्वास है। उन्होंने विराट विजय के लिए गुजरात की जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जनता प्रधानमंत्री मोदी जी को एक कल्पवृक्ष के रूप में देखती है। चौहान ने कहा कि विकास के क्षेत्र में जो गुजरात मॉडल उन्होंने दिया है, उसे केवल देश ही नहीं, बल्कि दुनिया के कई देश अपना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा के चुनाव परिणाम भाजपा द्वारा किए गए विकास और कल्याण की आंधी है, जिसमें कांग्रेस और बाकी पार्टियां उड़ गई हैं। ये परिणाम बताते हैं कि राहुल गांधी को कांग्रेस खोजो यात्रा भी निकलना पड़ सकता है। चौहान ने कहा कि आने वाले समय में देश मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ेगा, नये प्रतिमान गढ़ेगा और सारी दुनिया को राह दिखाएगा।

इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री रामखिलावन पटेल, पार्टी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र शिवाजी पटेल, महापौर मालती राय, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, विधायक रामेश्वर शर्मा, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी, कौशल विकास एवं रोजगार निर्माण बोर्ड अध्यक्ष शैलेन्द्र शर्मा, अमन शुक्ला, करतार सिंह तोमर, राकेश शर्मा, मनोज यादव सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button