राहुल गांधी नाइटक्लब पार्टी के जवाब में कांग्रेस लाई शैंपेन, बीजेपी पर बोला हमला

नई दिल्ली

बीजेपी का काठमांडू के एक नाइट क्लब में राहुल गांधी का एक वीडियो जारी करने के कुछ घंटों बाद कांग्रेस पार्टी ने 'जैसे को तैसा' के अंदाज में जवाब दिया है। कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद और भाजपा के कद्दावर नेता प्रकाश जावड़ेकर की एक पार्टी में शैम्पेन की बोतल पॉप करते हुए तस्वीर जारी की गई है। फोटो को कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने कैप्शन के साथ शेयर किया है: पहचान कौन?

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वीडियो पर बीजेपी के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट्स करके जोरदार हमला किया। राहुल गांधी पर बीजेपी नेताओं ने संगीन आरोप लगाए। यह तक कहा कि उनके साथ मौजूद महिला चीन की राजदूत है। अब जवाब में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भाजपा के कद्दावर नेता प्रकाश जावड़ेकर की तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर में जावड़ेकर हाथ में शैंपेन की बोतल खोल रहे हैं। तस्वीर में जावडे़कर पार्टी इंजॉय कर रहे हैं। कैप्शन में कांग्रेस नेता ने लिखा है- पहचान कौन?

कांग्रेस ने राहुल गांधी पर किया बचाव
राहुल गांधी के नाइट क्लब वाले वीडियो पर कांग्रेस पार्टी ने बचाव किया। पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'राहुल गांधी एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू गए हैं। वह वहां निजी दौरे पर हैं। आखिर भाजपा के लोग ऊर्जा संकट, महंगाई जैसे मुद्दों पर जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। उनके पास सिर्फ राहुल गांधी की बात करने के लिए पूरा वक्त है।'

 

Related Articles

Back to top button